टेलीविजन

Tose Nainaa Milaai Ke Update: राजीव और रिया की शादी को रोकने के लिए कुहू बनी हलवाई

विशाल दुबे

April 30, 2024

Instagram

Tose Nainaa Milaai Ke Full Today Full Episode 29 April, 231: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है।

Arrow

Instagram

शो में आप सभी देखेंगे कि कुहू (सुप्रिया कुमारी) रिया का पीछा करती है और उसे पता चलता है, कि रिया चंदेल परिवार से कोई बदला लेने की फिराक में है।

Arrow

Instagram

रिया किसी औरत से भी बात करती हैं, मगर कुहू उसे देख नहीं पाती है। कुहू यह सब राजीव (विशाल गांधी) को बताने का फैसला करती है।

Arrow

Instagram

दूसरी ओर पूरा परिवार कुहू को घर से दूर रखने की कोशिश करता है और देव नारायण राजीव को सलाह देता है, कि वह रिया के साथ शादी करके अपने जीवन में आगे बढ़ जाए।

Arrow

Instagram

कुहू जैसे ही राजीव को रिया की हरकत बताने के लिए चंदेल भवन के दहलीज पर पहुंचती हैं, वैसे ही वह राजीव और रिया की शादी की बात सुन लेती है। वह इस शादी के बात से टूट जाती है।

Arrow

Instagram

हालांकि, राजीव इस शादी के खिलाफ है, मगर रिया ने राजीव से कहा है, कि उन्हें नकली शादी करनी होगी, जिससे कुहू राजीव के पास आ जाएगी।

Arrow

Instagram

जबकि कुहू राजीव और रिया की शादी को रोकने के लिए हलवाई बनती है और चंदेल परिवार में शामिल होती है। वह मौका देखकर रिया के कमरे में उसके खिलाफ सबूत ढूंढने के लिए चली जाती है।

Arrow

Instagram

रिया अपने कमरे में उसके जीजा के साथ आती हैं, जहां उसका जीजा उसे बताता है, कि विराज ने खुदकुशी कर ली है।

Arrow

Instagram

वह यह भी बताता है, कि वह रिया और राजीव की साड़ी की बात को सुनकर परेशान हो गया और फंदे पर झूल गया। वहीं रिया इस बात से अनजान है, कि कुहू इन सारी बातचीत को कैमरे में कैद कर रही है।

Arrow