टेलीविजन

Mann AtiSundar Update: अमर-काया की नकली शादी का पर्दाफाश, मां बनने वाली है कली

विशाल दुबे

April 29, 2024

Instagram

Man AtiSundar Today Full Episode 28 April, 278 : दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann AtiSundar) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है।

Arrow

Instagram

शो में आप सभी देखेंगे कि राधिका (तनिष्क सेठ) और दिव्यम (मनन जोशी) के बीच काफ़ी दूरियां आ चुकी है, क्योंकि काया ( मैत्री भानुशाली) ने अमर के साथ मिलकर जग्गू पर जानलेवा हमला करवाया था और अब राधिका बेघर हो चुकी है।

Arrow

Instagram

राधिका पूरी तह तक जाने की योजना में है और वह अमर की खोजबीन में जुट गई है। वह काया के जरिए अमर की जानकारी निकालनी चाहती हैं, जिसके लिए वह कली की मदद लेती है।

Arrow

Instagram

दूसरी ओर घर पर सभी लोगो को पता चलता है, कि कली मां बनने वाली हैं, जिसे सुनकर सभी के होश उड़ जाते हैं।

Arrow

Instagram

कली राधिका की मदद करने के लिए रात में चोरी-छिपे काया के कमरे में जाती है और उसके फोन में से कई सारे नंबर्स निकालती है।

Arrow

Instagram

राधिका सारे नंबर पर कॉल लगाती हैं, मगर उस अमर की कोई भी जानकारी नहीं मिलती है। आखिरकार, उसे दोबारा कली के सहारे की जरूरत पड़ती है और कली अपने पहचान वाले से अमर के घर का पता निकालती है।

Arrow

Instagram

राधिका अपने भेष में परिवर्तन करते हुए अमर के मोहल्ले में जाती हैं, जहां कुछ लोग एक बूढे आदमी से मारपीट करते रहते हैं। राधिका उनसे उस बूढ़े शख्स को छुड़ाती है और बाद में, उसे पता चलता है, कि वह अमर के पिता है।

Arrow

Instagram

अमर के पिता राधिका को अपने घर लेकर जाते हैं, जहां राधिका अमर की असली शादी की तस्वीर देखती है। इसके अलावा राधिका अमर की बेटी की भी तस्वीर देखती है।

Arrow