Kundali Bhagya: असली अपराधी की खोज में निकले राजवीर और पालकी

टेलीविजन

विशाल दुबे      May 02, 2023

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य को दर्शकों द्वारा जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। शो के तड़के दार ड्रामा ने दर्शकों को टेलीविज़न से बांधें रखा है।

Google

कहानी के अनुसार, राजवीर पालकी के लिए एक सही अंगूठी खोजता है, लेकिन केतन इस बात की मंजूरी नहीं देता है। हालाँकि, पालकी को यह पसंद है, और वह अंगूठी को अपने हाथ में रखती है।

Google

अंगूठी गिर जाती है और राजवीर उसे अंगूठी पहना देता है। पालकी चौंक जाती है और बताती है कि अब उनकी सगाई हो चुकी है। पालकी अंगूठी निकालने की कोशिश करती है, लेकिन वह बाहर नहीं आ पाती है।

Google

पालकी केतन से अंगूठी छुपाती है जो राजवीर ने अपनी उंगली में पहनाई थी। इस बीच, शौर्य पालकी को सबक सिखाने का फैसला करता है।

Google

वह पालकी के बैग में एक हार डालता है और सुरक्षा के लिए पालकी को रोक दिया जाता है। जल्द ही, स्टोर मैनेजर को पालकी के बैग में एक हार मिलता है और वह उसे चोरी करने के लिए दोषी ठहराता है।

Google

हालांकि, पालकी आरोपों से इनकार करती है और राजवीर पालकी का समर्थन करता है। पुलिस असली चोर का पता लगाने के लिए दुकान पर आती है।

Google

आगामी एपिसोड में, राजवीर पुलिस को सीसीटीवी फुटेज दिखाने और असली अपराधी को पकड़ने का फैसला करता है। कैमरे में शौर्य को सारी करतूतें साफ झलकती है।

Google

राजवीर पुलिस, ज्वैलरी स्टोर मैनेजर और पालकी के मंगेतर के सामने पालकी की बेगुनाही साबित करता है। 

Google

बाद में, पालकी और राजवीर असली गुनहगार शौर्य को उनसे बदला लेने के लिए नीचे गिरने की सजा देते हैं।

Google

क्या राजवीर शौर्य को सजा दिला पायेगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

Google