टेलीविजन

Kumkum Bhagya: प्राची ने दी मिहिका को चुनौती, रणबीर को ज़िंदा देख अक्षय हुआ आग बबूला

विशाल दुबे

October 23, 2023

ज़ी टीवी के पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य में, दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि अक्षय गुंडे से मिलने घर के बाहर जाता है, जहा दोनों के बीच बहस छीड जाती है।

Google

Arrow

जल्द ही गुंडा अक्षय के गले पर चाकू रखते हुए सारी सच्चाई बयां कर देता है, जिसे अशोक सुन लेता है और वह अक्षय को थप्पड़ मार देता है।

Google

Arrow

हालांकि, अक्षय अपने पिता से कहता है, कि उसने जो भी किया है उसे उसका कोई अफ़सोस नहीं है। इस बात को सुनकर अशोक परेशान हों जाता है और वह इस सच्चाई को सभी घर वालों से छुपाता है।

Google

Arrow

जबकि प्राची को रणबीर की चिंता सताती रहती है और उसे आभास होता है, कि रणबीर घर आ गया है, जिसके कारण वह रणबीर से मिलने के लिए भागती है।

Google

Arrow

प्राची के भागने के दौरान वह अक्षय से टकराती है और अक्षय को जब पता चलता है, कि वह रणबीर के लिए परेशान है, तो वह उसपर भड़क जाता है।

Google

Arrow

अक्षय प्राची से कहता है, की रणबीर मरता है, तो मरे। बस यही बात सुनकर प्राची अक्षय पर भड़क जाती है और उससे कहती है, कि हमारी शादी नहीं हुई है और उससे कहती है, कि वह रणबीर को बहुत प्यार करती है।

Google

Arrow

प्राची और रणबीर को नज़दीक आता देख मिहिका आग बबूला हों जाती है और वह प्राची को रणबीर से दुर रेहने कि नसीहत देती है।

Google

Arrow

लेकिन, प्राची का मानना है, कि अगर रणबीर और मिहिका की साड़ी होती हैं, तो मिहिका खुशी को नुक़सान पहुँचा सकती है।

Google

Arrow

जिसके कारण प्राची मिहिका को चुनौती देती है, कि वाह मिहिका और रणबीर की साड़ी नहीं हने देगी। जिसपर मिहिका उसे चुनौती देती हैं, कि वह 24 दिन के अंदर रणबीर के साथ शादी करके ही रहेगी।

Google

Arrow

बाद में, अक्षय ख़ुशी के कमरे के पास से गुजरता है और वह देखता है, कि रणबीर ज़िंदा है, तो वह चीड़ जाता है।

Google

Arrow