Kumkum Bhagya: ख़ुशी को मिली अस्पताल से छुट्टी

टेलीविजन

विशाल दुबे      May 01, 2023

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य को दर्शकों द्वारा ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

Google

जैसा कि हमें पता हैं, रणबीर और प्राची द्वारा ख़ुशी के लिए प्रार्थना की जाती हैं। बाद में, रणबीर डॉक्टर से उसका और ख़ुशी के डीएनए मेल के बारे में पुछता है।

Google

रणबीर को डीएनए रिपोर्ट हाथ लगती है और उसे पता चलता हैं, कि ख़ुशी उसकी बेटी है। दूसरी ओर, अस्पताल की नर्स भी प्राची और ख़ुशी के डीएनए मिलान करती और उसका भी डीएनए मेल खाता है।

Google

बाद में, नर्स ख़ुशी के पैर में जन्म का निशान देखती है, जैसा कि शाहाना ने बताया है। प्राची का डीएनए ख़ुशी से मेल खाता है, और उसे पता चलता है कि ख़ुशी उसकी बेटी पंछी है।

Google

रणबीर प्राची को इस बारे में बताने का फैसला करता है, हालांकि उसे लाली का फोन आता है और वह उससे मिलने निकल जाता है।

Google

लाली के घर पर, बलबीर और गुंडे रणबीर का अपहरण करते हैं और प्राची से फिरौती मांगते हैं। वहीं दुसरा शख्स पुलिस के साथ रणबीर की मदद करने के लिए रवाना होता है।

Google

आगामी एपिसोड में, प्राची किडनैपर्स से रणबीर को बचाने की कोशिश करती है और उन्हें पता चलता है कि गुंडे भाग गए है। 

Google

जल्द ही, प्राची बताती है कि गुंडे अस्पताल गए होंगे जहां ख़ुशी भर्ती है। वे अस्पताल जाते हैं और ख़ुशी को बचाते हैं और ख़ुशी को होश आता है। डॉक्टरों द्वारा खुशी को अस्पताल से छुट्टी मिलती है।

Google

अब देखना यह दिलचस्प होगा, कि क्या रणबीर और प्राची अपनी बेटी खुशी उर्फ पंछी से मिल पाएंगे? जानने के लिए मनोरंजन न्यूज़ के साथ जुड़े रहें। 

Google