Mann Atisundar Spoiler: सुजाता की नकली राधिका ने घर में लगाया आग

Mann Atisundar Spoiler Ep 334: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राधिका के तेवर बदल गए हैं, क्योंकि वह नकली राधिका है, जिसे सुजाता ने घर में जगह दी है। इसके अलावा इस नकली राधिका की लापरवाही से घर में आग भी लग जाती है।
Mann Atisundar Spoiler: सुजाता की नकली राधिका ने घर में लगाया आग 48954

Man Atisundar Spoiler: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मन अतिसुंदर (Mann Atisundar) में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां राधिका के तेवर पूरी तरह से बदल चुके हैं। दरअसल, सुजाता की मां को ट्राफिक सिग्नल पर राधिका की तरह दिखने वाली औरत दिखती है, जिसे सुजाता बंसल परिवार में शामिल करती है। सुजाता ने असली राधिका को झूठी बीमारी के कारण घर से बेघर कर दिया है और उसकी जगह घर में नकली राधिका को लेकर आ गई है। सुजाता की योजना है, कि वह राधिका को परिवार के सामने इतना गिरा देगी, कि परिवार वाले उससे नफरत करने लगे और उसे घर से निकाल दे। हालांकि, परिवार वाले भी नकली राधिका के बदले अंदाज से बेहद ज्यादा परेशान है, क्योंकि राधिका अब बहुत ज्यादा गलतियां करने लगी है।

इसके अलावा राधिका घर में दिए-बत्ती भी लगाती है, जिसके कारण घर में आग लग जाता है। लेकिन, दिव्यम मौके पर पहुंचकर सब कुछ संभाल लेता है। सभी लोग मिलकर राधिका को जमकर फटकार लगाते हैं। वहीं दूसरी ओर सुजाता इस नकली राधिका का हाथ मरोड़ देती है और उसे चेतावनी देती है, की अगली बार इतनी बड़ी गलती न हो।

खैर, आपको क्या लगता है? क्या इस नकली राधिका का सच सभी के सामने आएगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।