कुंडली भाग्य सीरियल की आगामी कहानी: अरे नहीं! करीना निधि को करण और प्रीता को अलग करने की सलाह देती है

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य के आगामी एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ आएगा जब करीना निधि को करण और प्रीता को अलग करने की सलाह देगी।
कुंडली भाग्य सीरियल की आगामी कहानी: अरे नहीं! करीना निधि को करण और प्रीता को अलग करने की सलाह देती है 51834

बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी टेलीविजन शो कुंडली भाग्य में दर्शकों ने करण (शक्ति आनंद) और प्रीता (श्रद्धा आर्य) के जीवन में बड़े उतार-चढ़ाव देखे हैं। शौर्य (बसीर अली) को पालकी (अद्रिजा रॉय) से प्यार हो जाता है, और वह उसके सामने अपनी भावनाओं को व्यक्त करता है, लेकिन पालकी उसे नजरअंदाज कर देती है। दूसरी ओर, शनाया और शौर्य जल्द ही सगाई करेंगे; हालाँकि, शौर्य शनाया को कम प्राथमिकता देता है, जिससे वह निराश हो जाती है। उसी समय, राजवीर (पारस कलनावत) और पालकी का किचन रोमांस शौर्य को तबाह कर देता है।

आने वाले एपिसोड में करण इस बात को लेकर असमंजस में पड़ जाता है कि उसे शौर्य और शनाया की सगाई समारोह में क्या पहनना चाहिए। जबकि निधि करण की मदद करती है, प्रीता आती है। प्रीता एक कुर्ता उठाती है और निधि से पूछती है कि क्या कुर्ता अच्छा लग रहा है। हालाँकि निधि चुप रहती है, करण प्रीता से सवाल करता है कि क्या उसे कुर्ता पसंद है। अगर वह ऐसा करती है, तो वह वही पहनेगी, जिसे निधि और करीना एक ही कमरे में खड़ी होकर देखती हैं।

जैसे ही प्रीता और करण कमरे से बाहर निकलते हैं, करीना एक पल रुकती है और निधि के जीवन की स्थिति को स्वीकार करती है। करीना निधि को करण या प्रीता को अलग करने की सलाह देती है क्योंकि अगर वह जो हो रहा है उसे नहीं रोकती है, तो उसे अपनी सभी चीजें खोनी पड़ेंगी, जिससे निधि परेशान हो जाएगी।

दूसरी पीढ़ी के मुख्य किरदारों में पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बसीर अली अभिनीत, यह शो उतार-चढ़ाव से भरी श्रद्धा आर्य और शक्ति आनंद (पहली पीढ़ी के नायक) की प्रेम कहानी को दर्शाता है। करण और प्रीता अलग हैं क्योंकि प्रीता ने अपनी याददाश्त खो दी है; यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वापस एक साथ लाने के लिए चीजें कैसे आगे बढ़ेंगी।