भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: ओह नो! अपहरणकर्ता ने लक्ष्मी लक्ष्मी को मारा, मलिष्का चिंतित

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी के आगामी एपिसोड में, दर्शकों को एक रोमांचक मोड़ देखने को मिलेगा जब अपहरणकर्ता लक्ष्मी को मारता है।
भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: ओह नो! अपहरणकर्ता ने लक्ष्मी लक्ष्मी को मारा, मलिष्का चिंतित 52668

एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी शो भाग्य लक्ष्मी ने पिछले तीन सालों से दर्शकों का मनोरंजन किया है और ऋषि (रोहित सुचांती) और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) के जीवन में मनोरंजक कहानी और प्रमुख नाटक के साथ उन्हें अभी भी अपनी सीटों से बांधे रखता है। लक्ष्मी अपहरणकर्ताओं को पैसे देकर पारो को बचाने का फैसला करती है, और वह नीलम से पैसे और आशीर्वाद लेती है।

आगामी एपिसोड में, लक्ष्मी पारो को बचाने के लिए निकल जाती है, और जांच अधिकारी ऋषि को लक्ष्मी का पीछा करने का सुझाव देता है, बिना उसे बताए। ऋषि, आयुष और अधिकारी लक्ष्मी का पीछा करते हैं। किरण मलिष्का को बताती है कि ऋषि, आयुष और पुलिस लक्ष्मी का पीछा कर रहे हैं, और वे उसके द्वारा नियुक्त अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर सकते हैं, जिससे वह चिंतित हो जाती है। रास्ते में ऋषि की मुलाकात नशे में धुत एक आदमी से होती है जो अपहरणकर्ताओं में से एक है। उसे ऋषि की योजना के बारे में पता चलता है।

दूसरी ओर, लक्ष्मी अपहरणकर्ता से मिलती है और उसे पहले पारो देने के लिए कहती है और फिर वह उसे पैसों का थैला सौंप देगी। हालांकि, एक अनजान आदमी अंदर आता है जो अपहरणकर्ताओं की पिटाई करता है। लक्ष्मी पारो को बचाने और वहां से निकलने की कोशिश करती है, लेकिन नकाबपोश आदमी उसके सिर पर वार करता है, जिससे वह बेहोश हो जाती है, जिससे एक महत्वपूर्ण क्षण पैदा होता है।

भाग्य लक्ष्मी एक गरीब लड़की लक्ष्मी की कहानी है। एक व्यवसायी ऋषि ओबेरॉय से शादी करने के बाद उसकी ज़िंदगी बदल जाती है। हालांकि, जब उसे अपनी शादी और ऋषि की प्रेमिका के बारे में सच्चाई पता चलती है तो वह खुद को ठगा हुआ महसूस करती है। अब ऋषि और लक्ष्मी अलग हो चुके हैं। क्या किस्मत उन्हें साथ लाएगी?