नाइट पार्टी लुक को निखारने के लिए अपनाएं अनुष्का सेन, अवनीत कौर और रीवा अरोड़ा के ब्लैक अवतार

Night Party Look Like Anushka Sen, Avneet Kaur, And Riva Arora In Black Dresses: मनोरंजन उद्योग की हसीन अदाकाराएं अनुष्का सेन, अवनीत कौर और रीवा अरोड़ा, नए लुक के साथ नाइट पार्टी में ग्लैमर बिखेर रही है।
नाइट पार्टी लुक को निखारने के लिए अपनाएं अनुष्का सेन, अवनीत कौर और रीवा अरोड़ा के ब्लैक अवतार 29955

Night Party Look Like Anushka Sen, Avneet Kaur, And Riva Arora In Black Dresses: जब भी नाइट पार्टी की बात आती है, तो ब्लैक अवतार हर किसी का ध्यान खींचने में कभी असफल नहीं होता है और अगर आप अपने नाइट पार्टी लुक को आकर्षक बनाना चाहते हैं, तो अनुष्का सेन, अवनीत कौर और रीवा अरोड़ा से प्रेरणा लें सकते है।‌

ब्लैक मिनी ड्रेस में अनुष्का सेन

मिनी ड्रेस का आकर्षण सबसे अलग रहता है और अनुष्का सेन ने इसका इस्तेमाल बखूबी किया है। अभिनेत्री ने सिंपल फ्रॉक मिनी ड्रेस को अपने स्टाइल में चुना हैं। वह सॉफ्ट कर्ल, सोने की चेन और बोल्ड मेकअप में बवाल लग रही है। इसके अलावा उन्होंने ब्लैक टाई-नॉट हील्स द्वारा अपने स्टाइल में निखार बढ़ाया।

कॉर्सेट टॉप और लेदर पैंट में अवनीत कौर

बोल्ड कॉर्सेट टॉप और लेदर पैंट द्वारा आप किसी की धड़कनें बढ़ा सकते है। अवनीत कौर अपने बोल्ड, स्ट्रेपलेस, ट्रांसपेरेंट कोर्सेट टॉप के साथ पफी स्लीव्स और शानदार लेदर की पैंट के साथ दिलों को धड़कनों को तेज किया है। मेकअप के साथ उनका लाजवाब हेयरस्टाइल उन्हें कामुकता के चरम पर रखता है। अभिनेत्री ने अपने फैशन विकल्पों में गोल्डन चोकर और हैंडबैग को भी शामिल किया है।

सी-थ्रू गाउन में रीवा अरोड़ा

फ्लोई गाउन के साथ बॉडीकॉन ड्रेस से आप महफ़िल लूट सकते हैं, जिसका सबूत आप रीवा अरोड़ा के ब्लैक गाउन में देख सकते है। इस स्टाइल में अभिनेत्री ने कानों में सुंदर बालियां और बोल्ड लुक को शामिल किया है। अभिनेत्री की नशीली आंखों का मेकओवर और बोल्ड लाल होंठ उनके आकर्षण को बरकरार रखने में सक्षम है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।