YRKKH News: दादी सा ने पक्की की अरमान और रूही की शादी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1295 Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिरा के जिंदगी में नई मुसीबत आ गई है।
Auto Draft 47072

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1295 21st May Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अभिरा (समृद्धि शुक्ला) और अरमान (रोहित पुरोहित) की शादी ख़त्म हो चुकी है और अभिरा ने भी पोद्दार परिवार को अलविदा कह दिया है। इसके अलावा अरमान ने भी परिवार वालों के दबाव में आकर रूही के साथ शादी करने के लिए हामी भर दी है, मगर मनीष इन दोनों की शादी नहीं होने देना चाहता है। वह घर में दहाड़ते हुए एंट्री करता है और घोषणा करता है, कि वह रूही को अरमान के साथ शादी करने नहीं देगा। वह बातो ही बातों में संजय पर तंज कसता है, जिसके कारण उन दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो जाती है। मनीष का कहना है, कि अरमान के तलाक बाद इतनी जल्दी शादी करना गलत है। वहीं वह कावेरी को यह भी कहता है, कि वह अपने जिद के आगे परिवार वालों के खुशियों को अनदेखा करती है। अरमान घर में चल रहे ये सब ड्रामे को देखकर बेहद परेशान हो जाता है।

दूसरी ओर अभिरा ने किराए के घर को ले लिया है, जिसका मालिक अभिरा को बुरी नजर से देखता है। अभिरा आर्थिक तंगी से जूझती हुई नजर आने वाली है, क्योंकि जब वह अपने इंटर्नशिप को बढ़ाने की मांग करती हैं, तो उसे रद्द कर दिया जाता है। अभिरा इन सब से परेशान हो जाती है और तभी उसे मनीषा का वीडियो कॉल आता है, जहा वह उससे उसका हाल-चाल पूछती है। अभिरा उनसे झूठ कहती हैं, कि वह खुश हैं। जबकि अभिरा इस बात से अनजान है, कि अरमान ने भी उसकी बातचीत सुन ली है और उसे भी ऐसा लग रहा है, कि अभिरा अब ठीक है। लेकिन, अभिरा आर्थिक तंगी के कारण परेशान है और रात में बेहोश हो जाती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।