YRKKH Spoiler Alert: रूही के चलते अरमान और रूही के बीच पैदा हुई दरार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान अभिरा के साथ शादी करने का प्रस्ताव रखता है, मगर अभिरा अरमान की पुरानी प्रेम कहानी के कारण उसके प्रस्ताव को ठुकरा देती है।
YRKKH Spoiler Alert: रूही के चलते अरमान और रूही के बीच पैदा हुई दरार 48950

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1328 22rd June Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अरमान (रोहित पुरोहित) पर गुंडों द्वारा जानलेवा हमला कर दिया जाता है, जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो जाती है। अभिरा (समृद्धि शुक्ला) हॉस्पिटल में फोन करती हैं, मगर उसे वहां से कोई मदद नहीं मिलती है। अभिरा कॉल पर बात करके अरमान का मलहम पट्टी करती है। अगले दिन सुबह जब माधव आता है, तो वह अरमान की ऐसी हालत देखकर परेशान हो जाता है। हालांकि, अरमान बिना कुछ कहे वहां से चले जाता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अरमान अभिरा को एक शानदार डेट पर बुलाता है, जहां वह उसे शादी के लिए प्रपोज करता है। लेकिन, अभिरा अरमान के प्यार को स्वीकारने में हिचकिचा रही है, क्योंकि अतीत में उसने कभी-भी अभिरा पर भरोसा नहीं किया है। अभिरा अरमान से उसकी पुरानी प्रेमिका के बारे में सवाल करती हैं, जिसपर वह कहती हैं, कि वह उसके साथ शादी नहीं करना चाहती है। अरमान अभिरा की जुदाई को बर्दाश्त नहीं कर पाता है और उसका नाम लेकर जोर-जोर से चिल्लाने लगता है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।