YRKKH Spoiler Alert: माधव ने की अभिरा से मुलाकात, हटाया तलाक के सच पर से पर्दा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में माधव ने अभिरा से मुलाकात कर ली है, क्योंकि वह उसे तलाक का सच बताना चाहता है।
YRKKH Spoiler Alert: माधव ने की अभिरा से मुलाकात, हटाया तलाक के सच पर से पर्दा 48377

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1045 12th June Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अरमान (रोहित पुरोहित) रूही के साथ शादी करने की तैयारी कर रहा है। जबकि दूसरी ओर
अभिरा (समृद्धि शुक्ला) शहर छोड़कर मसूरी जाने के लिए रवाना हो गई है। अरमान रूही के साथ शादी नहीं करना चाहता है, मगर वह सिर्फ अपनी मां की खुशी के लिए वह दूल्हा बन जाता है। इसके अलावा अभिरा और अरमान वीडियो कॉल पर बात भी करते है, जिस दौरान अरमान अपने आंसू को रोक नहीं पाता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अरमान रूही से शादी करने के लिए बारात लेकर निकालता है। वह कल्पना करता है, कि वह अभिरा के साथ डांस कर रहा है, मगर जब उसे हकीकत पता चलती है, तो वह फिर से दुखी हो जाता है। इसके अलावा माधव भी हॉस्पिटल से फरार हो गया है और वह घर वालो से संपर्क करने की कोशिश करता है, मगर वह इस काम में नाकाम रहता है। वह अब अभिरा की खोजबीन में जुट जाता है और जैसे-तैसे करके वह उससे मुलाकात करता है। अभिरा माधव की हालत देखकर हैरान हो जाती है और तभी माधव उसे उसके तलाक का सच बताता है। लेकिन, बात पूरी होने से पहले ही अभिरा बेहोश हो जाती हैं, जिसके कारण इस सच पर से पर्दा हट नहीं पाता है। माधव अभिरा को अस्पताल लेकर जाता है, जहां वह उसे बताने की कोशिश करेगा।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।