YRKKH Spoiler Alert: अरमान पर हुआ चाकू से हमला, अभिरा कर रही इलाज

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में दंगे के कारण अरमान पर चाकू से हमला कर दिया जाता है, जिसके जख्म का इलाज अभिरा शुरू करती है।
YRKKH Spoiler Alert: अरमान पर हुआ चाकू से हमला, अभिरा कर रही इलाज 48838

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1326 21st June Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अरमान (रोहित पुरोहित) अभिरा (समृद्धि शुक्ला) से माफी मांगने के लिए उसके सर्टिफिकेट को बड़ा करवाता है। हालांकि, अरमान के इस गलती के कारण अभिरा को काफी शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ती है। अरमान अभिरा से दोबारा माफी मांगता है, मगर वह अभी-भी माफ करने के मूड में नहीं है। जल्दी ही माधव आता है और वह अरमान को अभिरा को परेशान करने के जुर्म में सलाखों के पीछे डाल देता है। अभिरा अरमान की रिहाई के लिए पुलिस स्टेशन जाती है और माधव से झगड़ा करती है, कि वह उसे रिहा कर दे। माधव अभिरा को याद दिलाता है, कि अरमान और उसका रिश्ता अब ख़त्म हो चुका है। वह अभिरा से रिहाई के पैसे भी मांगता है, मगर उसके पास पैसे भी नहीं है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अरमान को रिहा करने के लिए रूही आती है। वहीं दूसरी ओर अरमान अभिरा से दोबारा माफी मांगने की कोशिश करता है। अभिरा पहले अरमान के गले लगती है, मगर फिर वह उसे दूर जाने के लिए कहती है। अरमान लगातार माफी मांगते रहता है और तभी-अचानक मोहल्ले में दंगे-फसाद शुरू हो जाते हैं। इस दंगे में अरमान उलझ जाता है, जिसके कारण उसपर चाकू से हमला होता है। अभिरा अरमान को घायल देखकर परेशान हो जाती है और उसकी मदद करने के लिए आगे बढ़ती है। वह उसके जख्म पर मलहम-पट्टी करती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।