YRKKH Spoiler Alert: अभिरा के प्यार के लिए जिद पर अड़ा अरमान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान अभिरा के प्यार के लिए जिद पर अड़ गया है।
YRKKH Spoiler Alert: अभिरा के प्यार के लिए जिद पर अड़ा अरमान 48556

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1047 16th June Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अरमान (रोहित पुरोहित) अभिरा के ख्यालों में खोया हुआ है और उसे खोजने के मूड में है। वह घर पर आकर दादी सा और पूरे परिवार को बताता है, कि वह अभिरा से प्यार का इज़हार करने के लिए जा रहा है। जबकि दूसरी ओर माधव अभिरा को अरमान से दूर रहने के लिए कहता है। वह नहीं चाहता है, कि अभिरा का दोबारा दिल टूटे। जल्दी ही अरमान अभिरा को कॉल करता है और अभिरा उसे उसकी जगह की जानकारी दे देती है।

अब आने वाले एपिसोड में, अरमान अभिरा से मिलकर अपने प्यार का इज़हार करने की कोशिश में है। वह अपने साथ मंगलसूत्र भी लेकर जाता है, ताकि वह उसे अपना बना सके। हालांकि, माधव ने अभिरा को अग्निपरीक्षा देने के लिए कहा है, जिसके कारण उसे अरमान को ठुकराना पड़ता है। अरमान अभिरा से प्यार का इजहार करता है, मगर वह उसे घर से चले जाने के लिए कहती है। अरमान यह सब देखकर हैरान हो जाता है और रोने लगता है। वह दरवाजे के बाहर बैठ जाता है और ज़िद करता है, कि जब तक अभिरा उससे नहीं मिलेगी तब तक वह ऐसे ही बैठा रहेगा।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।