YRKKH Spoiler Alert: अरमान ने अभिरा से किया अपने प्यार का इज़हार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान अभिरा से अपने प्यार का इजहार करता है और उसके साथ शादी करने की इच्छा जाहिर करता है।
YRKKH Spoiler Alert: अरमान ने अभिरा से किया अपने प्यार का इज़हार 48512

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1048 13th June Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अरमान (रोहित पुरोहित) ने रूही के साथ शादी तोड़ दी है, जिसके कारण रूही पूरी तरह से टूट चुकी है। दूसरी ओर माधव अभिरा (समृद्धि शुक्ला) को अस्पताल से अपने घर लाने की योजना में है।इसके अलावा दादी सा बुरा सपना देखती है, कि अरमान आने साथ अभिरा को घर लेकर आया है और वह पूरे पोद्दार परिवार को बताता है, कि उसने अभिरा के साथ शादी कर ली है। अभिरा घर में घुसते ही दादी सा को तंग करना शुरू करती है और वह दादी के कमर में लिपटे चाभी के गुच्छों पर कब्जा जमा लेती है। दादी अब अभिरा के घर में वापसी से बेहद परेशान हो चुकी है, मगर जल्दी ही उन्हें पता चलता है, कि यह सब बस दादी सा की कल्पना थी। असल में अरमान अभिरा की खोजबीन में जुटा हुआ है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अरमान को अभिरा के ठिकाने की भनक लग जाती है, जहां वह अभिरा से मिलकर अपने प्यार का इज़हार करने की कोशिश में है। वह अपने साथ मंगलसूत्र भी लेकर जाती है, ताकि वह उसे अपना बना सके। हालांकि, माधव ने अभिरा को अग्निपरीक्षा देने के लिए कहा है, जिसके कारण उसे अरमान को ठुकराना पड़ता है। अरमान अभिरा से प्यार का इजहार करता है, मगर वह उसे घर से चले जाने के लिए कहती है। अरमान यह सब देखकर हैरान हो जाता है और रोने लगता है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।