YRKKH Spoiler Alert: अरमान ने रूही से तोड़ी शादी, मनीष ने जमकर बरसाएं थप्पड़

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान रूही से शादी तोड़ देता है, जिसके कारण मनीष उसे थप्पड़ मारता है।
YRKKH Spoiler Alert: अरमान ने रूही से तोड़ी शादी, मनीष ने जमकर बरसाएं थप्पड़ 48465

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1047 13th June Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अरमान (रोहित पुरोहित) रूही के साथ शादी करने की तैयारी कर रहा है। जबकि दूसरी ओर
अभिरा (समृद्धि शुक्ला) शहर छोड़कर मसूरी जाने के लिए बस पकड़ चुकी है। अरमान रूही से शादी करने के लिए बारात लेकर निकालता है। हालांकि, उसे एहसास होता है, कि वह अपने प्यार की कुर्बानी नहीं दे सकता है, जिसके कारण वह रूही से शादी करने से इंकार कर देता है। अरमान सभी को बताता है, कि वह अभिरा से प्यार करता है, जिसे सुनने के बाद रूही हैरान हो जाती है। वहीं मनीष अपनी बच्ची का दिल टूटता देख गुस्सा हो जाता है और वह अरमान पर थप्पड़ों की बरसात कर देता है।

अभिरा की हालत खराब

दूसरी ओर माधव भी हॉस्पिटल से फरार हो गया है और वह जैसे-तैसे करके अभिरा से मुलाकात करता है। अभिरा माधव की हालत देखकर हैरान हो जाती है और तभी माधव उसे उसके तलाक का सच बताता है। लेकिन, बात पूरी होने से पहले ही अभिरा बेहोश हो जाती हैं, जिसके कारण इस सच पर से पर्दा हट नहीं पाता है। माधव अभिरा को अस्पताल लेकर जाता है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जाती है।

अरमान के गाड़ी के आगे आईं रूही

शादी टूटने के दुख के बाद रूही सड़कों पर घूमने लगती है और अचानक से अरमान की गाड़ी के सामने आ जाती है। वह अरमान से रिश्ता टूटने से बेहद दुखी है। वहीं दूसरी ओर अभिरा अरमान से मिलने की जिद्द करती हैं, जिसे माधव रोक देता है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।