YRKKH Spoiler Alert: अरमान ने रूही से तोड़ी शादी, सर चढ़ी अभिरा के प्यार की दीवानगी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान रूही के साथ शादी करने से इंकार कर देता है।
YRKKH Spoiler Alert: अरमान ने रूही से तोड़ी शादी, सर चढ़ी अभिरा के प्यार की दीवानगी 48285

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1044 11th June Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अरमान (रोहित पुरोहित) अभिरा (समृद्धि शुक्ला) के दिल की बात जान चुका है। इसके अलावा उसे भी पता चल गया है, कि वह भी अभिरा से प्यार करता है, जिसके कारण वह रूही के साथ शादी करने से नाखुश नजर आ रहा है। दादी सा अरमान को भावुकता के साथ हल्दी की रश्म पूरी करने के लिए कहती हैं। वहीं दूसरी ओर अभिार को अब ऐसा लगता है, कि अरमान अब उसका कभी नहीं हो पाएगा।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अभिरा फैसला करती है, कि वह इस शहर को छोड़कर चली जाएगी और वह अपना बोरिया बिस्तर भी समेट लेती है। दूसरी ओर मन्दिर में अरमान रूही को बताता है, कि वह इस शादी से नाखुश हैं। अरमान को जब पता चलता है, कि अभिरा उससे बहुत दूर जा रही है, तो वह उसे रोकने के लिए भागता है। जबकि रूही अरमान को दूर होता देख बेहद ज्यादा परेशान हो जाती है और रोने लगती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।