YRKKH Spoiler Alert: मां की खुशी के लिए दूल्हा बना अरमान, फूट-फूटकर रोई अभिरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान अपनी मां की खुशी के लिए दुल्हा बन गया है।
YRKKH Spoiler Alert: मां की खुशी के लिए दूल्हा बना अरमान, फूट-फूटकर रोई अभिरा 48334

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1044 11th June Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अरमान (रोहित पुरोहित) अभिरा (समृद्धि शुक्ला) के दिल की बात जान चुका है। वह रूही के साथ शादी नहीं करना चाहता है, मगर सिर्फ अपनी मां की खुशी के लिए वह दूल्हा बन जाता है। मनीषा अरमान को समझाती है, कि उसकी खुशी अभिरा के साथ है, मगर वह उसकी एक बात नहीं सुनता है। दूसरी ओर अभिरा मसूरी जाने की तैयारी में है। लेकिन, उसे रास्ते में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। जल्दी ही अभिरा और अरमान वीडियो कॉल पर बात करते है, जिस दौरान वह बेहद भावुक हो जाते हैं।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अभिरा फैसला करती है, कि वह इस शहर को छोड़कर चली जाएगी और वह अपना बोरिया बिस्तर भी समेट लेती है। दूसरी ओर मन्दिर में अरमान रूही को बताता है, कि वह इस शादी से नाखुश हैं। अरमान को जब पता चलता है, कि अभिरा उससे बहुत दूर जा रही है, तो वह उसे रोकने के लिए भागता है। जबकि रूही अरमान को दूर होता देख बेहद ज्यादा परेशान हो जाती है और रोने लगती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।