YRKKH Spoiler Alert: अरमान और अभिरा की हुई शादी, दादी सा हुई परेशान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान और अभिरा की शादी होती हैं, जिसके कारण दादी सा यानी कावेरी परेशान हो जाती है।
YRKKH Spoiler Alert: अरमान और अभिरा की हुई शादी, दादी सा हुई परेशान 48471

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1321 14th June Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अरमान (रोहित पुरोहित) रूही के साथ शादी तोड़ दी है, जिसके कारण मनीष ने अरमान को काफी थप्पड़ मारे है। दूसरी ओर माधव ने अभिरा (समृद्धि शुक्ला) को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां वह अरमान से मिलने की जिद करती है। माधव उसे बताता है, कि अरमान ने रूही के साथ शादी तोड़ दी है। इसके अलावा वह अभिरा को अरमान से मिलने के लिए रोकता है। जबकि अरमान के शादी तोड़ने वाले फैसले से दादी सा यानी कावेरी नाखुश हैं और वह अरमान से दुखी हो चुकी है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अरमान घर पर अभिरा को लेकर आता है और वह पूरे पोद्दार परिवार को बताता है, कि उसने अभिरा के साथ शादी कर ली है। अभिरा घर में घुसते ही दादी सा को तंग करना शुरू करती है और वह दादी के कमर में लिपटे चाभी के गुच्छों पर कब्जा जमा लेती है। दादी अब अभिरा के घर में वापसी से बेहद परेशान हो चुकी है, मगर जल्दी ही उन्हें पता चलता है, कि यह सब बस दादी सा की कल्पना थी। असल में अरमान अभिरा की खोजबीन में जुटा हुआ है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।