YRKKH Spoiler Alert: वकालत की पढ़ाई में अभिरा ने मारी बाजी, अरमान संग भीगी बरसात में

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिरा ने वकालत की पढ़ाई को पास कर लिया है।
YRKKH Spoiler Alert: वकालत की पढ़ाई में अभिरा ने मारी बाजी, अरमान संग भीगी बरसात में 48636

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1323 18th June Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अरमान (रोहित पुरोहित) अभिरा (समृद्धि शुक्ला) से मिलने के लिए आता है। हालांकि, माधव अरमान को अभिरा से मिलने नहीं देता है।
अरमान अभिरा से प्यार का इजहार करता है, मगर वह उसे घर से चले जाने के लिए कहती है। अरमान यह सब देखकर हैरान हो जाता है और रोने लगता है। वह दरवाजे के बाहर बैठ जाता है और ज़िद करता है, कि जब तक अभिरा उससे नहीं मिलेगी तब तक वह ऐसे ही बैठा रहेगा। बाद में, अरमान अभिरा को ढेर सारे गुलदस्ते गिफ्ट करता है, मगर अभिरा का गुस्सा तभी-भी बरकरार रहता है। जल्दी ही बरसात शुरू होती है और अरमान बारिश में भीगने लगता है, जिसे देखकर अभिरा परेशान हो जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अरमान को देखने के लिए अभिरा बाहर आती हैं, जहां अरमान उसे पकड़ लेता है। दोनों बारिश में भीगते है और उन दोनों के बीच प्यारा पल तैयार होता है, मगर अभिरा को माधव की बात का ख्याल आता है। अगले दिन माधव अभिरा को बताता है, कि उसने लॉ की पढ़ाई पास कर ली है, जिसे सुनकर अरमान खुश होता है। सभी लोग मिलकर जश्न की तैयारी करते हैं।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।