YRKKH Spoiler Alert: अरमान की गिरफ्तारी से माधव पर भड़की अभिरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान को माधव गिरफ्तार कर लेता है, जिसके कारण अभिरा उससे झगड़ा करती है।
YRKKH Spoiler Alert: अरमान की गिरफ्तारी से माधव पर भड़की अभिरा 48699

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1324 19th June Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अरमान (रोहित पुरोहित) अभिरा (समृद्धि शुक्ला) से मुलाकात की जिद लिए बैठा रहता है। हालांकि, माधव अरमान को अभिरा से मिलने नहीं देता है। इसके अलावा दोनों बारिश में भीगते है और उन दोनों के बीच प्यारा पल तैयार होता है, मगर अभिरा को माधव की बात का ख्याल आता है और वह गिर से घर में आती है। अगले दिन माधव अभिरा को बताता है, कि उसने लॉ की पढ़ाई पास कर ली है, जिसे सुनकर अरमान खुश होता है। सभी लोग मिलकर जश्न की तैयारी करते हैं।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अभिरा को कॉलेज में बुलाया जाता है, जहां उसे उसकी डिग्री दी जाएगी। अरमान ने अभिरा के लिए बेहद शानदार और बड़ा डिग्री बनवाया है, जिसे देखकर अभिरा खुश हो जाती है। अरमान अभिरा से दोबारा माफी मांगता है, मगर वह अभी-भी माफ करने के मूड में नहीं है। जल्दी ही माधव आता है और वह अरमान को अभिरा को परेशान करने के जुर्म में सलाखों के पीछे डाल देता है। अभिरा अरमान की रिहाई के लिए पुलिस स्टेशन जाती है और माधव से झगड़ा करती है, कि वह उसे रिहा कर दे। माधव अभिरा को याद दिलाता है, कि अरमान और उसका रिश्ता अब ख़त्म हो चुका है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।