Yrkkh On location: दादी सा ने पक्की की अरमान और रूही की शादी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai On location: स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की नई अपडेट पढ़िए।
Yrkkh On location: दादी सा ने पक्की की अरमान और रूही की शादी 46995

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने देखा कि अभिरा (समृद्धि शुक्ला) और अरमान (रोहित पुरोहित) की शादी ख़त्म हो चुकी है, क्योंकि दादी सा यानी कावेरी ने उन्हें दिखा दिया है, की तलाक की अर्जी को स्वीकार कर लिया गया है। इसके अलावा हमने यह भी देखा, कि कैसे दादी सा अरमान से अभिरा के गले में मौजूद मंगलसूत्र को निकालने के लिए कहती है। इन सबसे हैरान अभीरा ने भी अरमान से जबरन अपनी मांग मिटवाई है, जिसके बाद दोनों अपने-अपने कमरे में जाकर खूब रोते है।

अब शो के आने वाले ट्विस्ट में आप सभी देखेंगे कि दादी सा अभिरा के सामने रूही और अरमान के शादी की घोषणा करती हैं। रूही यह सब सुनकर खुश होती हैं, मगर अरमान और अभिरा इस घोषणा से नाखुश नजर आते हैं। अरमान दादी सा के खिलाफ आवाज उठाने की गुस्ताखी भी करता है, मगर दादी सा ने अरमान को केवल 1 दिन का समय सोचने के लिए दिया है। अरमान पर घर की इज्जत का भी दबाव बनाया गया है, जिसके कारण वह बेहद परेशान हो चुका है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा शो के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।