ये रिश्ता क्या कहलाता है लिखित अपडेट 9 अक्टूबर 2024: ओह नो! रूही और अभिरा की सच्चाई ने पोद्दार परिवार को दो हिस्सों में बांट दिया

ये रिश्ता क्या कहलाता है (9 अक्टूबर) के आने वाले एपिसोड में, आपको एक अद्भुत मोड़ देखने को मिलेगा जब रूही और अभिरा की सच्चाई पोद्दार परिवार को दो हिस्सों में बांट देगी।
ये रिश्ता क्या कहलाता है लिखित अपडेट 9 अक्टूबर 2024: ओह नो! रूही और अभिरा की सच्चाई ने पोद्दार परिवार को दो हिस्सों में बांट दिया 52588

डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस के तहत राजन शाही द्वारा निर्मित स्टारप्लस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है, दर्शकों को बड़े ड्रामे और रोमांचक ट्विस्ट के साथ मनोरंजन करता है। समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित, गर्विता साधवानी और रोमित राज मुख्य भूमिकाएँ निभाते हैं। 9 अक्टूबर 2024 को प्रसारित होने वाले पूरे लिखित एपिसोड अपडेट को देखें।

आगामी एपिसोड में, अभिरा (समृद्धि शुक्ला) रूही (गरविता साधवानी) से दरवाज़ा खोलने का अनुरोध करती है, लेकिन वह रोहित (रोमित राज) से अभिरा को जाने के लिए कहने के लिए कहती है, नहीं तो वह पागल हो जाएगी। रोहित दरवाज़ा खोलता है और अरमान (रोहित पुरोहित) को अभिरा के साथ जाने के लिए कहता है। अरमान अभिरा को शांत करता है और बताता है कि उसे भरोसा है कि उसकी माँ ने रूही की माँ को नहीं मारा है।

बाद में, विद्या रूही और रोहित, अपने परिवार और अरमान और अभिरा कावेरी के परिवार को बुलाती है। गुस्से में, कावेरी विद्या को अपने परिवार के साथ घर छोड़ने के लिए कहती है और मान जाती है। यह देखकर अरमान और अभिरा चौंक जाते हैं। रूही और अभिरा की बहनें होने की सच्चाई पोद्दार परिवार को दो हिस्सों में बांट देती है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है आज का लिखित अपडेट

आज के एपिसोड की शुरुआत रूही और अभिरा द्वारा मनीष को संजय से माफ़ी मांगने से रोकने से होती है। मनीष इस बात पर ज़ोर देता है कि वह एक नई शुरुआत करना चाहता है जहाँ हर जगह खुशियाँ होंगी। हालाँकि, रूही और अभिरा उसे रोकते हैं, और संजय मनीष को चिढ़ाते हुए कहता है कि उसने उसे बहुत पहले माफ़ कर दिया है। कावेरी चौंक जाती है, और वह संजय से पूछती है। वह बताता है कि सिर्फ़ मनीष को बुरा लगा, लेकिन उसे अतीत में कोई शिकायत नहीं है। हालाँकि, संजय बताता है कि आज सभी के लिए एक बड़ा सरप्राइज़ है, जो निश्चित रूप से सभी को चौंका देगा।

अरमान अभिरा से माफ़ी माँगता है और फिर सब कुछ ठीक कर देता है। जल्द ही, अरमान और अभिरा गरबा नृत्य शुरू करते हैं, जिसे रूही और रोहित देखकर आनंद लेते हैं। अभिरा और अरमान के पुनर्मिलन को देखकर रूही खुश हो जाती है। सभी आरती करते हैं, और विद्या अरमान को देखकर भावुक हो जाती है। अभिरा रूही से प्यार करती है, और वे एक-दूसरे को गले लगाते हैं, जो उनके सच्चे बंधन को उजागर करता है।

जैसे ही संगीत बंद होता है, संजय अक्षरा और आरोही की एक साथ तस्वीरें दिखाता है। अभिरा और रूही अपनी माँ को देखते ही ‘माँ’ कहती हैं, जिससे पता चलता है कि वे बहनें हैं। अभिरा भावुक हो जाती है और मनीष, स्वर्णा और सुरेखा को गले लगाती है, यह स्वीकार करते हुए कि वे उसके परिवार हैं। जैसे ही अभिरा रूही के पास आती है, वह उसे धक्का देकर दूर कर देती है, उसे अपनी माँ के हत्यारे की बेटी कहती है, जिससे सभी चौंक जाते हैं। रूही वहाँ से भाग जाती है, और अभिरा उसका पीछा करता है। यह देखकर संजय खुश हो जाता है।