ये रिश्ता क्या कहलाता है लिखित अपडेट 8 अक्टूबर 2024: रूही अभिरा से नफरत करती है, रोहित अरमान से दूर जाने का अनुरोध करता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है (8 अक्टूबर) के आने वाले एपिसोड में, दर्शकों को एक बड़ा ड्रामा देखने को मिलेगा जब रूही चिल्लाएगी कि वह अभिरा से नफरत करती है
ये रिश्ता क्या कहलाता है लिखित अपडेट 8 अक्टूबर 2024: रूही अभिरा से नफरत करती है, रोहित अरमान से दूर जाने का अनुरोध करता है 52570

डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस के तहत राजन शाही द्वारा निर्मित स्टारप्लस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है, बड़े ड्रामा और रोमांचक ट्विस्ट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित, गर्विता साधवानी और रोमित राज मुख्य भूमिकाएँ निभाते हैं। 8 अक्टूबर 2024 को प्रसारित होने वाले पूरे लिखित एपिसोड अपडेट को देखें।

आने वाले एपिसोड में, अभिरा (समृद्धि शुक्ला) और रूही (गर्विता साधवानी) को पता चलता है कि वे बहनें हैं। अभिरा रूही को गले लगाने जाती है, लेकिन वह उसे धक्का दे देती है, जिससे वह गिर जाती है। रूही चिल्लाती है कि वह उसकी बहन नहीं है क्योंकि वह उसकी माँ के हत्यारे की बेटी है। विद्या कावेरी से पूछती है कि अरमान (रोहित पुरोहित) ने एक ऐसी लड़की से शादी की जिसकी माँ ने गोयनका परिवार की खुशियाँ बर्बाद कर दी थीं, तो रूही बेकाबू हो जाती है।

रूही घर आती है और रोहित (रोमित राज) से अभिरा को जाने के लिए कहने का अनुरोध करती है। रोहित अरमान से अभिरा को अपने साथ ले जाने और जाने के लिए कहता है। अभिरा परेशान दिखती है और फूट-फूट कर रोती है। अरमान अभिरा को शांत करता है, उसे भरोसा दिलाता है कि उसे भरोसा है कि उसकी माँ ने रूही की माँ को नहीं मारा है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड अरमान और रोहित के अभिरा और रूही को लेने के लिए गोयनका के घर आने से शुरू होता है। रूही और अभिरा के बीच अच्छी बॉन्डिंग होती है, और उनके बीच एक मीठी लड़ाई देखने को मिलती है। मनीष भगवान से प्रार्थना करता है और रूही और अभिरा को हमेशा ऐसे ही रखने की कामना करता है, और सही समय पर, वह रूही को सच्चाई बता देगा।

संजय मनीष से मिलता है और उसे रूही के सामने अभिरा की सच्चाई उजागर करने की धमकी देता है। मनीष संजय को समझाने की कोशिश करता है कि इससे सबकी ज़िंदगी बर्बाद हो जाएगी। हालाँकि, संजय सिर्फ़ अपने बारे में सोचता है और कहता है कि उसे घर में होने वाले ड्रामे में मज़ा आएगा। हालाँकि, संजय मनीष को एक प्रस्ताव देता है कि अगर वह सबके सामने उससे माफ़ी मांग ले, तो वह किसी को भी सच्चाई नहीं बताएगा। मनीष अभिरा और रूही के लिए उसकी माँग मान लेता है। अरमान और अभिरा परेशान दिखते हैं, और रूही चिंतित हो जाती है।

अगले दिन, अभिरा रूही को चलने और घट स्थापना पूजा पूरी करने में मदद करती है, जिसके दौरान रूही अभिरा से माफ़ी मांगती है। अभिरा बताती है कि वह सब कुछ भूल चुकी है, और अब उनकी दोस्ती पक्की है। रूही भावुक हो जाती है। जल्द ही, मनीष सबके सामने संजय से माफ़ी मांगता है, जिससे सभी हैरान रह जाते हैं। अभिरा और रूही मनीष को रोकते हैं, जिससे एक गहन क्षण बनता है।