ये रिश्ता क्या कहलाता है लिखित अपडेट 7 सितंबर 2024: अभिरा पैसे का इंतजाम करने में विफल रही, फूट-फूट कर रोने लगी

7 सितंबर को प्रसारित होने वाले आगामी ये रिश्ता क्या कहलाता है एपिसोड में, दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ दिखाई देगा जब अभिरा अपने समारोह के लिए पैसे की व्यवस्था करने में विफल हो जाती है, जिससे वह निराश हो जाती है।
ये रिश्ता क्या कहलाता है लिखित अपडेट 7 सितंबर 2024: अभिरा पैसे का इंतजाम करने में विफल रही, फूट-फूट कर रोने लगी 51691

राजन शाही के डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित स्टारप्लस का ये रिश्ता क्या कहलाता है दिलचस्प उतार-चढ़ाव के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। यह शो पिछले 15 पन्द्रह सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। वर्तमान में, समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित, गर्विता साधवानी और रोमित राज मुख्य भूमिकाएँ निभाते हैं। 7 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले एपिसोड का पूरा लिखित अपडेट देखें

आगामी एपिसोड में, मनीष को कुछ गड़बड़ लगती है और वह अभिरा से उसके माता-पिता के बारे में सवाल करता है। अक्षरा को अभिरा (समृद्धि शुक्ला) की मां का नाम सुनकर सस्पेंस पैदा हो जाता है। जैसे ही वह पीछे मुड़ता है, वह अक्षरा की तस्वीर देखता है, जिससे वह भावुक हो जाता है और उसे पता चलता है कि अभिरा उसकी पोती है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है आज का लिखित अपडेट

आज के एपिसोड में, अरमान (रोहित पुरोहित) के चचेरे भाई अभिरा को उसके समारोह के लिए तैयार होने में मदद करने के लिए अपनी बचत से पैसे देने की पेशकश करते हैं। हालाँकि, वह किसी भी तरह की मदद लेने से इनकार करती है। अभिरा इस बात पर जोर देती है कि वह उनका समर्थन पाकर खुश है, और यह समस्या को हल करने में उसकी मदद करने के लिए पर्याप्त है। जल्द ही, मनीष अभिरा को कार्यक्रम के लिए पैसे की पेशकश करता है, लेकिन अभिरा बहुत विनम्रता से इसे लेने से इनकार कर देती है और उसे आशीर्वाद देने के लिए कहती है।

अभिरा नए मामले खोजने और पैसे की व्यवस्था करने के लिए अदालत में भागता है। उसी समय, कावेरी अभिरा को कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए मनाने के लिए उसके साथ एक महिला कार्यकर्ता भेजती है। हालांकि उसे गुस्सा आ रहा है, अभिरा कागजात पर हस्ताक्षर करने से इंकार कर देती है। अभिरा, अदालत में, नए मामले खोजने और पैसे की व्यवस्था करने की कोशिश करता है। लेकिन वह बुरी तरह असफल हो जाती है. उसे जानबूझकर एक केस हारने के प्रस्ताव भी मिलते हैं, और अभिरा इसे बड़े पैमाने पर लेने की योजना बनाती है। वह इससे इनकार करती है, जिससे वह निराश महसूस करती है।

अरमान इस बात से चिंतित हो जाता है कि अभीरा उसे कुछ भी नहीं बता रहा है। अरमान ने उसे कॉल करने की कोशिश की, लेकिन वह जवाब नहीं दे सकी। अभिरा फूट-फूट कर रोने लगती है और वह घर लौट आती है। कावेरी अभिरा से मिलती है, जो उसे कागजात पर हस्ताक्षर करने और समारोह के लिए तैयार होने के लिए मजबूर करती है। भावुक क्षण में अभिरा कागजात पर हस्ताक्षर करने का फैसला करती है, लेकिन इससे पहले, उसे एक फोन आता है, जिससे वह जोर-जोर से रोने लगती है। कावेरी चिंतित हो जाती है और वह यह बात अरमान को बताती है। इससे पहले कि अरमान अभिरा को देखने जाता, सभी लोग अभिरा को उत्साह से घर में प्रवेश करते और नाचते हुए देखते हैं, जिससे कावेरी चौंक जाती है और अरमान मुस्कुराता है।