ये रिश्ता क्या कहलाता है लिखित अपडेट 6 सितंबर 2024: कावेरी ने अभिरा को धमकी दी, उसे मुश्किल स्थिति में छोड़ दिया

6 सितंबर को प्रसारित होने वाले आगामी ये रिश्ता क्या कहलाता है एपिसोड में, दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ दिखाई देगा जब कावेरी अभिरा को धमकी देती है, जिससे वह मुश्किल स्थिति में आ जाती है।
ये रिश्ता क्या कहलाता है लिखित अपडेट 6 सितंबर 2024: कावेरी ने अभिरा को धमकी दी, उसे मुश्किल स्थिति में छोड़ दिया 51628

डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस के तहत राजन शाही द्वारा निर्मित स्टारप्लस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है, दिलचस्प उतार-चढ़ाव के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। यह शो पिछले 15 पन्द्रह सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। वर्तमान में, समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित, गर्विता साधवानी और रोमित राज मुख्य भूमिकाएँ निभाते हैं। 6 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले एपिसोड का पूरा लिखित अपडेट देखें

आगामी एपिसोड में, मनीष, अभिरा (समृद्धि शुक्ला) के माता-पिता के बारे में उत्सुक होकर उससे सवाल करता है। मनीष अभिरा से उसकी मां का नाम पूछता है और वह कहती है, ‘अक्षरा’, जिससे मनीष भावुक हो जाता है। फिर उसे कुछ गड़बड़ लगती है। जैसे ही वह पीछे मुड़ता है और अभिरा के माता-पिता की तस्वीर देखता है, उसे पता चलता है कि अभिरा उसकी परपोती है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है आज का लिखित अपडेट

आज के एपिसोड में, अरमान (रोहित पुरोहित) और अभिरा (समृद्धि शुक्ला) के बीच तीखी बहस हो जाती है, जहां अरमान अपनी कार लेकर जाता है और अभिरा उसका पीछा करती है, जहां अरमान का एक्सीडेंट हो जाता है। अभिरा तनावग्रस्त होकर अरमान चिल्लाती है, और वह सुरक्षित रूप से कार से बाहर आ जाता है। वे भावुक हो जाते हैं और एक-दूसरे की भावनाओं को स्वीकार करते हुए अपने मुद्दों को सुलझा लेते हैं। अरमान शादी के अनुबंध के बारे में निर्णय अभिरा पर छोड़ देता है और उसे उसके निर्णय में पूर्ण समर्थन का आश्वासन देता है।

अभिरा कावेरी से मिलती है, जो सोचती है कि अभिरा ने कागजात पर हस्ताक्षर किए हैं, लेकिन वह ऐसा करने से इनकार कर देती है, जिससे कावेरी आश्चर्यचकित हो जाती है। अभिरा कावेरी से साझा करती है कि अरमान और इस परिवार के लिए अभिरा का प्यार इतना मजबूत है कि वह कभी भी ऐसा कुछ नहीं होने देगी। कावेरी अभिरा को बताती है कि वह यह देखने के लिए उत्सुक है कि अभिरा कल समारोह को कैसे अंजाम देगा।

बाद में, अरमान कावेरी को समझाने की कोशिश करता है, लेकिन वह अपने फैसले पर अड़ी रहती है। फिर, अरमान कावेरी से कल के समारोह के बाद इस विषय पर चर्चा करने के लिए कहता है। दूसरी ओर, अभिरा इवेंट मैनेजर से मिलती है, जो काम पूरा करता है और पैसे मांगता है, लेकिन अभिरा अनुरोध करती है कि वे उसे एक दिन का समय दें। जल्द ही, कावेरी आती है और उसे धमकी देती है कि उसके पास अभी भी समय है, और यदि वह कागजात पर हस्ताक्षर करती है, तो उसे ऋण स्वीकृत हो जाएगा।

हालाँकि, अभिरा ने झुकने से इनकार कर दिया और सब कुछ प्रबंधित करने की ठान ली। अगले दिन, अभिरा चिंतित हो जाती है, और जल्द ही, प्रबंधक आता है, और अभिरा उन्हें भुगतान करने में विफल रहता है। मैनेजर उस सजावट को हटाने का आदेश देता है जहां अभिरा के माता-पिता की तस्वीर गिरती है, जिसे रूही (गर्विता साधवानी) बचा लेती है, जिससे वह उत्सुक हो जाती है।