ये रिश्ता क्या कहलाता है लिखित अपडेट 6 अक्टूबर 2024: ओह नो! विद्या ने अरमान-अभिरा को उनके कमरे से बाहर निकाल दिया, रोहित-रूही को दे दिया

ये रिश्ता क्या कहलाता है (6 अक्टूबर) के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प ड्रामा देखने को मिलेगा जब विद्या अरमान-अभिरा को उनके कमरे से बाहर निकाल देगी।
ये रिश्ता क्या कहलाता है लिखित अपडेट 6 अक्टूबर 2024: ओह नो! विद्या ने अरमान-अभिरा को उनके कमरे से बाहर निकाल दिया, रोहित-रूही को दे दिया 52512

डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस के तहत राजन शाही द्वारा निर्मित स्टारप्लस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है, बड़े ड्रामा और रोमांचक ट्विस्ट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित, गर्विता साधवानी और रोमित राज मुख्य भूमिकाएँ निभाते हैं। 6 अक्टूबर 2024 को प्रसारित होने वाले पूरे लिखित एपिसोड अपडेट को देखें।

आगामी एपिसोड में, संजय को अभिरा (समृद्धि शुक्ला) और रूही (गर्विता साधवानी) के रिश्ते के बारे में पता चलता है कि वे बहनें हैं क्योंकि उसे मनीष की वसीयत मिलती है जिसमें उसने अपनी संपत्ति का पचास प्रतिशत अभिरा के नाम किया है। रूही सुझाव देती है कि अभिरा अब अपनी दोस्ती को आधिकारिक बना दे, और वे एक-दूसरे को गले लगाते हैं, लेकिन संजय अभिरा की सच्चाई को सभी के साथ साझा करने और उसके लिए जीवन कठिन बनाने की योजना बनाता है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड अभिरा द्वारा रूही और रोहित (रोमित राज) के लिए एक सरप्राइज प्लान करने से शुरू होता है। वह कृष्णा, आर्यन और अन्य लोगों से रूही और रोहित को कुछ समय के लिए व्यस्त रखने के लिए कहती है। अभिरा रूही के बच्चे के लिए खिलौने और उपहार खरीदती है, और अरमान (रोहित पुरोहित) भी उसी जगह आता है। अभिरा और अरमान एक-दूसरे को देखकर चौंक जाते हैं, और फिर वे जल्द ही पैदा होने वाले बच्चे के लिए खरीदारी शुरू कर देते हैं।

अभिरा को फोन आता है कि रूही और रोहित बाहर गए हैं। जल्द ही अरमान और अभिरा घर आते हैं। चचेरे भाइयों की मदद से वे उसके कमरे को रंगते और सजाते हैं। सभी की मेहनत सार्थक होती है, क्योंकि रूही और रोहित को सजावट बहुत पसंद आती है। रूही रोने लगती है, जिससे सभी हैरान रह जाते हैं। रूही बताती है कि वह खुशी के मारे रो रही है। रूही अभिरा को गले लगाती है और अपना आभार व्यक्त करती है। विद्या बीच में आती है और जश्न को बिगाड़ देती है। विद्या कमरे को रंगने के लिए सभी को डांटती है क्योंकि इससे बच्चे पर असर पड़ सकता है। रूही बताती है कि उसे कोई समस्या नहीं है, लेकिन विद्या किसी की नहीं सुनती। विद्या रूही को नए रंगे कमरे में जाने से रोकती है। वह घर के सबसे बड़े कमरे को खाली करने का आदेश देती है, जो अरमान और अभिरा का कमरा है। वह उन्हें उनके कमरे से बाहर निकाल देती है और रूही और रोहित को वहाँ शिफ्ट होने के लिए कहती है, जिससे सभी हैरान रह जाते हैं। मनीषा एक स्टैंड लेती है और कावेरी से विद्या को रोकने के लिए कहती है। विद्या मनीषा से भिड़ जाती है जबकि कावेरी कमरे से बाहर निकल जाती है, जिससे एक गहन क्षण बनता है। अभिरा फूट-फूट कर रोती है क्योंकि उसे एहसास होता है कि वह कभी माँ नहीं बन सकती।