ये रिश्ता क्या कहलाता है लिखित अपडेट 5 सितंबर 2024: मनीष को अभिरा की असली पहचान का पता चला

आगामी ये रिश्ता क्या कहलाता है एपिसोड में, जो 5 सितंबर को प्रसारित होगा, दर्शकों को एक बड़ा मोड़ देखने को मिलेगा जब मनीष को अभिरा की असली पहचान का पता चलेगा।
ये रिश्ता क्या कहलाता है लिखित अपडेट 5 सितंबर 2024: मनीष को अभिरा की असली पहचान का पता चला 51601

डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस के तहत राजन शाही द्वारा निर्मित स्टारप्लस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में दर्शकों को दिलचस्प उतार-चढ़ाव का आनंद मिलता है। यह शो पिछले 15 पन्द्रह सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। वर्तमान में, समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित, गर्विता साधवानी और रोमित राज मुख्य भूमिकाएँ निभाते हैं। 5 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले एपिसोड का पूरा लिखित अपडेट देखें

आगामी एपिसोड में, अभिरा (समृद्धि शुक्ला) हिमाचली शैली में अगली शादी का उत्सव शुरू करती है। जैसे ही अभिरा तैयारियों में व्यस्त हो जाती है, मनीष अभिरा से उसके गृहनगर और उसके माता-पिता के बारे में सवाल करता है। अभिरा ने खुलासा किया कि उसके पिता मसूरी से हैं और उसकी मां राजस्थान से है, जिससे मनीष हैरान रह गया। मनीषा अभिरा से उसकी मां का नाम पूछती है और वह बड़े प्यार से अक्षरा बताती है। जैसे ही मनीष मुड़ता है, वह अक्षरा की तस्वीर देखता है, जिससे वह भावुक हो जाता है और समझ जाता है कि अभिरा उसकी पोती की बेटी है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है आज का लिखित अपडेट

आज के एपिसोड में, अभिरा शादी के अनुबंध पत्र पढ़ने के बाद गुस्से में आ जाती है और वह कावेरी से मिलने के लिए दौड़ती है, जहां अरमान (रोहित पुरोहित) अभीरा के बारे में चिंतित होता है और उससे मिलने के लिए दौड़ता है। जब वे टकराते हैं तो अरमान अभिरा को शांत करने की कोशिश करता है, लेकिन वह इन कागजात पर अपनी भावनाओं और निराशा को व्यक्त करती है। अभिरा अरमान को समझने में विफल रहती है, और वे लड़ने लगते हैं, जिसे रूही (गर्विता साधवानी) देखती है और आनंद लेती है।

अरमान अभिरा को शांत होने के लिए पर्याप्त समय देता है और उससे न मिलने का फैसला करता है। अगली सुबह, कावेरी अभिरा से मिलने आती है। कावेरी अभिरा को धमकी देती है कि वह प्रेनअप कागजात पर हस्ताक्षर करे, अन्यथा वह लोड गारंटर से अपना नाम वापस ले लेगी। अभिरा कावेरी के कृत्य से आहत महसूस करती है। कावेरी स्पष्ट करती है कि उसने यह सब केवल अरमान और उसके भविष्य के लिए किया। कावेरी अभिरा को उसकी मांगों को मानने के लिए मजबूर करती है, अन्यथा वह अपने माता-पिता का नाम भी खराब कर देगी। अभिरा को कुछ समझ नहीं आ रहा है और उसका दिल टूट गया है।

बाद में, अरमान अभिरा से मिलने आता है और उसे गले लगाता है, लेकिन अभिरा एक बार फिर अरमान को दोषी ठहराती है और उसके साथ लड़ाई में शामिल हो जाती है, जिससे वह निराश हो जाता है। गुस्से में अरमान खुद को चोट पहुंचा लेता है, जहां रूही उसकी मदद करती है और रोहित इसकी देखरेख करता है। जब अभिरा को अपनी गलती का एहसास होता है तो अरमान उसे लेकर वहां से चला जाता है और वह उसका पीछा करती है। अभिरा अरमान की दुर्घटना को देखती है, जिससे वह टूट जाती है।