ये रिश्ता क्या कहलाता है लिखित अपडेट 5 अक्टूबर 2024: OMG! संजय को अभिरा और रूही के रिश्ते की सच्चाई का पता चला

ये रिश्ता क्या कहलाता है (5 अक्टूबर) के आने वाले एपिसोड में, दर्शकों को एक बड़ा ड्रामा देखने को मिलेगा जब संजय को अभिरा और रूही के रिश्ते की सच्चाई का पता चलेगा।
Auto Draft 52479

डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस के तहत राजन शाही द्वारा निर्मित स्टारप्लस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है, बड़े ड्रामा और रोमांचक ट्विस्ट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित, गर्विता साधवानी और रोमित राज मुख्य भूमिकाएँ निभाते हैं। 5 अक्टूबर 2024 को प्रसारित होने वाले पूरे लिखित एपिसोड अपडेट को देखें।

आगामी एपिसोड में, संजय कुछ कागजात खोजते हुए मनीष की वसीयत खोजता है, जहाँ उसने संपत्ति का पचास प्रतिशत अभिरा को दिया है। उसे पता चलता है कि अभिरा (समृद्धि शुक्ला) अक्षरा की बेटी है। दूसरी ओर, अभिरा और रूही आखिरकार अपनी दोस्ती को आधिकारिक बनाने का फैसला करते हैं और वे एक-दूसरे को गले लगाते हैं। हालांकि, संजय अभिरा की खुशी को बर्बाद करने की कसम खाता है और वह रूही को यह बताने की योजना बनाता है कि अभिरा उसकी माँ, अक्षरा की बेटी की हत्यारी है, जिससे एक गहन क्षण पैदा होता है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड अरमान (रोहित पुरोहित) द्वारा विद्या के लिए कुछ करने की कोशिश करने के लिए अभिरा को डांटने से शुरू होता है। अभिरा अरमान को शांत करने की कोशिश करती है, लेकिन वह उसे गुस्सा दिलाकर छोड़ देता है। अभिरा अरमान का पीछा करने का फैसला करती है, लेकिन जैसे ही वह अपनी कार स्टार्ट करती है, उसके पीछे चल रही रूही बेहोश हो जाती है। अभिरा कार से बाहर आती है और रूही पर चिल्लाती है। जल्द ही, घरवाले रूही को देखने आते हैं और संजय डॉक्टर को बुलाता है। विद्या अभिरा पर रूही को अपनी कार से टक्कर मारने का आरोप लगाती है। वह इस बात पर जोर देती है कि अगर उसकी उससे दुश्मनी है, तो वह उस पर कार चढ़ा सकती है; उसे अपनी बहू रूही को नुकसान पहुँचाने की ज़रूरत नहीं है। अभिरा को चोट लगती है, जबकि हर कोई हैरान है।

अभिरा रूही के बारे में चिंता करती है और अरमान को बताती है। जैसे ही डॉक्टर बाहर आता है, वह बताती है कि रूही गर्भवती है। हर कोई खुशी से झूम उठता है। रोहित खुश हो जाता है और सातवें आसमान पर रहने लगता है। विद्या रूही से उसके स्वास्थ्य के बारे में पूछती है क्योंकि वह एक दुर्घटना का सामना करती है। हालाँकि, रूही बताती है कि वह अचानक बेहोश हो गई थी, जो इस बात पर प्रकाश डालता है कि अभिरा ने उसे नहीं मारा। विद्या का दिल अभी भी नहीं पिघला है।

जल्द ही, अरमान आता है, और वे रोहित और रूही को बधाई देने जाते हैं। जैसे ही अभिरा रूही को गले लगाने के लिए आगे बढ़ता है, विद्या रूही को अपने साथ ले जाती है। कावेरी आरती की थाली तैयार करती है, और अभिरा उसकी मदद करती है। हालाँकि, विद्या कावेरी से थाली लेती है और पहले खुद आरती करती है, जिससे कावेरी तबाह हो जाती है। अभिरा विद्या की मदद करने की कोशिश करती है, लेकिन वह उसे पीछे धकेल देती है। हर कोई रूही और रोहित की खुशखबरी का जश्न मनाता है। अंत में, अभिरा रोती है और सोते हुए अरमान को अपना दर्द बताती है।