Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 2nd August: रूही और रोहित की शादी के खिलाफ मनीष, विद्या और स्वर्णा ने मांगा एक और मौका

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 2nd August: स्टारप्लस पर प्रसारित होने वाला लोकप्रिय टेलीविजन शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में, विद्या और स्वर्णा, रूही को रोहित से अपनी शादी के लिए एक और मौका देने के लिए कहते हैं।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 2nd August: रूही और रोहित की शादी के खिलाफ मनीष, विद्या और स्वर्णा ने मांगा एक और मौका 50604

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 2nd August: राजन शाही द्वारा निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है ने जनता का मनोरंजन करने के काफी सफलता हासिल की है। इस शो में समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित और गर्विता साधवानी मुख्य भूमिका में हैं। हम अपने पाठकों के लिए 2 अगस्त, 2024 को प्रसारित होने वाले एपिसोड 1369 का लिखित अपडेट लेकर आए है।

आज के एपिसोड में, आप सभी देखेंगे, कि मनीष स्वर्णा से कहता है कि वह टहलने जा रहा है और उसके लिए अच्छे दिन की कामना करता है। विद्या गोयनक से मिलने जाती है और रूही (गर्विता साधवानी) से रोहित (रोमित राज) को एक और मौका देने के लिए कहती है। स्वर्णा विद्या की बातों से सहमत है, मगर मनीष रूही और रोहित के रिश्ते के खिलाफ है और जोर देकर कहता है कि यह रिश्ता टूट जाना चाहिए। मनीष का दावा है कि रोहित रूही पर भरोसा नहीं करता। विद्या रोहित के व्यवहार को स्वीकार करती है और मनीष से रोहित को समय देने के लिए कहती है। हालांकि, मनीष रोहित और रूही के रिश्ते को स्वीकार करने से इनकार कर देता है और विद्या से उसे मनाने की कोशिश करना बंद करने के लिए कहता है। स्वर्णा विद्या से सहमत होती है। सुरेखा स्वर्णा से पूछती है कि वह अरमान की मौजूदगी में रूही को पोद्दार हाउस जाने दे सकती है।

बाद में, रोहित अभिरा (समृद्धि शुक्ला) के पास आता है और उसे पानी देता है क्योंकि उसे हिचकी आ रही है। रोहित पूछता है कि वह अरमान के बारे में क्यों चिंतित है और उससे प्यार करती है, और वह यह भी कहता है कि वह अरमान की पहली पसंद नहीं है। अभिरा जवाब देती है कि किसी के जीवन का आखिरी प्यार होना महत्वपूर्ण बात है और इस पर टिप्पणी करती है।

इसके बाद, विद्या ने अरमान (रोहित पुरोहित) से रोहित और रूही की स्थिति में शामिल होने के लिए कहा ताकि कावेरी अभिरा को दोषी न ठहराए। उसने अरमान से रूही से बात करने का अनुरोध किया, मगर उसने पहले मना कर दिया। विद्या ने अरमान को समझाने की कोशिश की, लेकिन उसे उसका अनुरोध उचित नहीं लगा। विद्या ने अरमान से रोहित और रूही की मदद करने की विनती की और उसे कावेरी और अभिरा की खातिर रूही से बात करने के लिए कहा।

आखिरकार, अरमान अभिरा से मिलने के लिए आउटहाउस में आता है और अचानक उसे गले लगा लेती है। बाद में अभिरा रूही और रोहित के तलाक के बारे में जो कुछ हुआ, उसके बारे में सच बताती है। आखिर में वह उससे माफ़ी मांगती है और अपने रिश्ते की गहराई को दिखाते हुए भावुक हो जाती है। वे एक-दूसरे को गले लगाते हैं और उनका प्यार साफ-साफ दिखाई देता है। अरमान अभिरा से पूछता है कि क्या वह रूही से मिल सकता है और अभिरा सहमत हो जाती है और इस पर टिप्पणी करती है।शो के एपिसोड की समाप्ति होती है।

क्रेडिट: डिज्नी+ हॉटस्टार
इस एपिसोड को देखने के लिए स्टारप्लस चैनल की मदद ले।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।