ये रिश्ता क्या कहलाता है लिखित अपडेट 28 सितंबर 2024: कावेरी ने अभिरा को ऑफर लेटर दिया, भ्रमित हो गई

ये रिश्ता क्या कहलाता है (28 सितंबर) के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब कावेरी पोद्दार परिवार का अंतिम संस्कार करेगी।
ये रिश्ता क्या कहलाता है लिखित अपडेट 28 सितंबर 2024: कावेरी ने पोद्दार परिवार का अंतिम संस्कार किया, विद्या को डांटा 52286

ये रिश्ता क्या कहलाता है, डायरेक्टर कुट प्रोडक्शंस के तहत राजन शाही द्वारा निर्मित स्टारप्लस शो, प्रमुख नाटकों और रोमांचक ट्विस्ट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित, गर्विता साधवानी और रोमित राज मुख्य भूमिका निभाते हैं। 28 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले एपिसोड का पूरा लिखित अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, कावेरी अभिरा को आशीर्वाद के रूप में एक ऑफर लेटर देती है। कावेरी अभिरा (समृद्धि शुक्ला) को पोद्दार फर्म में नौकरी का अवसर प्रदान करती है और वह इस बात पर प्रकाश डालती है कि यह उसके लिए एक अच्छा निर्णय है क्योंकि वह काम कर सकती है और काम पर अरमान (रोहित पुरोहित) के साथ कुछ समय बिता सकती है। हालाँकि, कावेरी अंतिम निर्णय अभिरा पर छोड़ देती है। अभिरा भ्रमित दिखती है और अरमान उससे पूछता है कि क्या वह कंपनी में शामिल होगी। अभिरा अपनी चिंता साझा करती है कि यदि वह सहमत हो जाती है, तो विद्या परेशान हो जाएगी और यदि वह प्रस्तावों को स्वीकार करने से इनकार कर देती है, तो कावेरी परेशान हो जाएगी।

ये रिश्ता क्या कहलाता है आज का लिखित अपडेट

आज के एपिसोड में अरमान विद्या की मांग मान लेते हैं. अरमान अभिरा को अपने साथ ले जाता है और वह विद्या से चिल्लाती है कि वह अरमान के साथ ऐसा न करे, क्योंकि वह उसके बिना जीवित नहीं रह सकता। अभिरा अरमान को विद्या से बात करने के लिए मनाने की कोशिश करती है लेकिन वह अभिरा को समझाता है कि एक माँ के रूप में वह विद्या को नहीं खो सकता। वह उस दर्द को सहन नहीं कर सकता और उसकी खातिर वह इसे छोड़ देगा। अरमान खुद को एक बुरा बेटा और पति कहता है लेकिन अभिरा उसे सांत्वना देता है।

रूही रोहित (रोमित राज) से विद्या से बात करने का अनुरोध करती है लेकिन वह उसे समझाता है कि विद्या आहत है और वह सोच सकती है कि उसके दोनों बेटे उसके खिलाफ हैं। रूही (गर्विता संधवानी) भी अरमान के चचेरे भाइयों की राय का समर्थन करती है और उन्हें आशा बनाए रखने के लिए कहती है। अभिरा विद्या से मिलने आती है और वह उसे अरमान के बचपन का सामान देती है लेकिन वह उसकी बचपन की तस्वीरें लेती है क्योंकि अब उसे केवल यादों के साथ जीना है। अभिरा के जाते ही विद्या फूट-फूट कर रोने लगती है। दूसरी ओर, संजय कावेरी को अरमान और अभिरा के खिलाफ भड़काता है

अगली सुबह, अरमान और अभिरा जाने के लिए अपना बैग पैक करते हैं। जाने से पहले अरमान और अभिरा सभी का आशीर्वाद लेते हैं और परिवार के कई सदस्य फूट-फूट कर रोते हैं। जैसे ही विद्या अरमान को धक्का देती है और अभिरा गिड़गिड़ाती है तो हर कोई सोचता है कि क्या वह उन्हें रोकेगी लेकिन वह उन्हें एक सुखद शुरुआत के लिए दही खिलाती है। वहीं, संजय को कावेरी गायब लगती है। जल्द ही, एक पंडित अंतिम संस्कार करने के लिए आता है।