ये रिश्ता क्या कहलाता है लिखित अपडेट 24 सितंबर 2024: अरमान ने रूही के नकली प्यार को खारिज कर दिया, अभिरा के पास लौट आया

ये रिश्ता क्या कहलाता है (24 सितंबर) के आने वाले एपिसोड में आप एक दिलचस्प मोड़ देखेंगे जब अरमान रूही के नकली प्यार को ठुकरा देगा।
ये रिश्ता क्या कहलाता है लिखित अपडेट 24 सितंबर 2024: अरमान ने रूही के नकली प्यार को खारिज कर दिया, अभिरा के पास लौट आया 52130

ये रिश्ता क्या कहलाता है, डायरेक्टर कुट प्रोडक्शंस के तहत राजन शाही द्वारा निर्मित स्टारप्लस शो, प्रमुख नाटकों और रोमांचक ट्विस्ट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित, गर्विता साधवानी और रोमित राज मुख्य भूमिका निभाते हैं। 24 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले पूर्ण लिखित एपिसोड अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, पंडितजी बताते हैं कि अरमान (रोहित पुरोहित) और अभिरा (समृद्धि शुक्ला) शादी कर सकते हैं। हालाँकि, अभिरा अरमान के लिए एक सरप्राइज़ की योजना बनाती है, और वह वर माला की रस्म करते समय अरमान के लिए एक गाना गाती है। मनीषा, मनीष और अरमान के चचेरे भाई खुश हो जाते हैं, जबकि विद्या कार्यक्रम स्थल पर खड़ी होकर अरमान और अभिरा की शादी में कभी आशीर्वाद नहीं देने की कसम खाती है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है आज का लिखित अपडेट

आज के एपिसोड में, अरमान रूही (गर्विता साधवानी) को अपने साथ ले जाता है और रूही सुझाव देती है कि परिवार के सदस्य उनके प्यार को कभी नहीं समझेंगे। हालाँकि, अरमान रूही से कहता है कि यह दुनिया उनके प्यार को नहीं समझेगी और वे उन्हें एक साथ नहीं रहने देंगे। अरमान ने बताया कि मरने के बाद वह और रूही हमेशा साथ रहेंगे। रूही डरती है और अरमान से कार रोकने के लिए कहती है, लेकिन वह अपने फैसले पर अडिग रहता है।

दूसरी ओर, कृष मनीष को फोन करता है और अरमान के ठिकाने के बारे में पूछता है, लेकिन वह अपनी निराशा व्यक्त करता है। अभिरा को कुछ गड़बड़ लगती है और उसे अरमान के खतरे में होने का एहसास होता है, और वह उसे हर जगह ढूंढने के लिए दौड़ती है। अरमान गुस्से में चट्टान के किनारे की ओर बढ़ता है, जहां रूही कार से बाहर कूद जाती है और अरमान चट्टान से गिर जाता है। यह देखकर रूही रो पड़ती है। जल्द ही, अरमान आता है, जिससे रूही हैरान और खुश हो जाती है। वह अपने प्यार का इजहार करती है, लेकिन अरमान इस बात पर प्रकाश डालता है कि वह उसके लिए मरने की कसम खाती है लेकिन अपने प्यार को बचा नहीं पाती है। अरमान रूही को स्पष्ट रूप से समझाता है कि वह उससे प्यार नहीं करती है, लेकिन वह उसका जुनून बन गया है और वह अपनी जिद के कारण उसे पाना चाहती है। अरमान रूही के झूठे प्यार को ठुकरा देता है और अभिरा के पास लौट आता है।

अरमान को रास्ते में अभिरा मिलता है और वे एक-दूसरे को गले लगाते हैं। अरमान रूही की चालाक योजना का खुलासा करता है और वे उसे छोड़ने का फैसला करते हैं। जैसे ही अरमान और अभिरा अपनी शादी के लिए जाते हैं, रूही फूट-फूट कर रोने लगती है और सड़क पर गिर जाती है। जैसे ही कावेरी मेहमानों से माफ़ी मांगती है, अरमान और अभिरा कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करते हैं, जिससे कुछ लोग खुश होते हैं और कुछ आश्चर्यचकित हो जाते हैं। विद्या शादी छोड़ने का फैसला करती है, लेकिन कावेरी के सुझाव पर, वह इंतजार करती है। मनीष अरमान और अभिरा को आशीर्वाद देता है, लेकिन क्षण तीव्र हो जाता है जब चींटी कहती है कि ‘मुहूर्त’ का समय अब ​​समाप्त हो गया है। पंडितजी जाँचते हैं कि क्या अरमान और अभिरा आज शादी कर सकते हैं, जिससे सभी लोग तनावग्रस्त हो जाते हैं।