ये रिश्ता क्या कहलाता है लिखित अपडेट 22 सितंबर 2024: रूही ने अरमान को उससे शादी करने के लिए मजबूर किया, अभिरा परेशान

ये रिश्ता क्या कहलाता है (22 सितंबर) के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब रूही अरमान को अभिरा से शादी करने के लिए मजबूर करेगी।
ये रिश्ता क्या कहलाता है लिखित अपडेट 22 सितंबर 2024: रूही ने अरमान को उससे शादी करने के लिए मजबूर किया, अभिरा परेशान 52108

ये रिश्ता क्या कहलाता है, डायरेक्टर कुट प्रोडक्शंस के तहत राजन शाही द्वारा निर्मित स्टारप्लस शो, प्रमुख नाटकों और रोमांचक ट्विस्ट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित, गर्विता साधवानी और रोमित राज मुख्य भूमिका निभाते हैं। 22 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले पूर्ण लिखित एपिसोड अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, अरमान (रोहित पुरोहित) रूही (गर्विता साधवानी) से मिलने आता है, और उसे दुल्हन के रूप में तैयार देखकर आश्चर्यचकित हो जाता है। रूही अरमान पर दबाव डालती है कि उसे आज उससे शादी करनी होगी और उन्हें कोई अलग नहीं कर सकता। अभिरा (समृद्धि शुक्ला), दुल्हन के रूप में तैयार होकर, विवाह स्थल पर अरमान का इंतजार कर रही है और उसके गायब होने से वह व्यथित है। तीव्र आवाज में, संजय ने खुलासा किया कि अरमान अभिरा से शादी नहीं करेगा, लेकिन वह उस पर भरोसा रखती है और साझा करती है कि वह आएगा, और वह किसी और पर विश्वास नहीं करेगी।

ये रिश्ता क्या कहलाता है आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड अभिरा द्वारा दुल्हन की तरह सजे हुए बड़ों से आशीर्वाद लेने से शुरू होता है। मनीष उससे ‘कन्यादान’ समारोह करने की अनुमति मांगता है, जिसे अभिरा अनुमति देती है। अरमान विद्या को समझाने की कोशिश करता है और उससे आशीर्वाद लेता है, लेकिन वह कोई भी अनुष्ठान करने से इनकार कर देती है और कटोरा फेंक देती है। कावेरी कटोरा लेती है और अरमान को खाना खिलाती है, और समारोह पूरा करती है।

महेश विद्या को अरमान की शादी का जश्न मनाने के लिए मनाने की कोशिश करता है, लेकिन वह इससे इनकार कर देती है। विद्या ने यहां तक ​​कहा कि अरमान ने उन्हें अपनी जिंदगी में विद्या की असली जगह दिखा दी है, जिससे वह टूट गई हैं। दूसरी ओर, अरमान और उसका परिवार शादी के लिए आते हैं। बाराती नृत्य और पूरे उत्साह के साथ कार्यक्रम स्थल पर आते हैं। संजय कावेरी से अरमान का समर्थन करने के लिए सवाल करता है, जिस पर वह बताती है कि वह परिवार के भविष्य के लिए यह निर्णय ले रही है।

दूसरी ओर, रूही अरमान से शादी करने के लिए मंडप तैयार करती है। अभिरा अरमान और सभी को देखकर खुश हो जाती है। अभिरा स्वर्णा से आशीर्वाद मांगता है। उसी समय, अरमान के साथ एक व्यक्ति ने उसे कुछ संदिग्ध चीज़ सौंप दी, जिससे स्थिति और गंभीर हो गई। जल्द ही, अभिरा दुल्हन के रूप में आती है, और हर कोई खुश हो जाता है। विद्या चाहती है कि अरमान और अभीरा कभी शादी न करें।