ये रिश्ता क्या कहलाता है लिखित अपडेट 2 अक्टूबर 2024: अभिरा ने विद्या के लिए अखरोट का केक बनाया, उसकी एलर्जी से अनजान

आगामी एपिसोड में, ये रिश्ता क्या कहलाता है (2 अक्टूबर) में एक दिलचस्प मोड़ आएगा जब अभिरा विद्या के लिए अखरोट का केक बनाती है।
Auto Draft 52387

ये रिश्ता क्या कहलाता है, जो स्टार प्लस पर राजन शाही द्वारा निर्देशक के कट प्रोडक्शंस के तहत प्रोड्यूस किया जाता है, दर्शकों का मनोरंजन बड़े ड्रामे और रोमांचक ट्विस्ट के साथ करता है। समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित, गरविता साधवानी और रोमीत राज मुख्य भूमिकाओं में हैं। 2 अक्टूबर 2024 को प्रसारित होने वाले एपिसोड का पूरा लिखित अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, अभिरा (समृद्धि शुक्ला) रोशनी और सजावट के साथ विद्या के जन्मदिन की तैयारी कर रही है। हालांकि, अर्मान (रोहित पुरोहित) अभिरा को रोकते हैं और कहते हैं कि उसे विद्या के जन्मदिन के लिए कुछ नहीं करना चाहिए, क्योंकि वह नाराज हो सकती है। अभिरा विद्या के जन्मदिन को और खास बनाने की इच्छा व्यक्त करती है। मनीष जन्मदिन की पार्टी के लिए बिना अखरोट के किसी भी व्यंजन का आदेश देते हैं। दूसरी ओर, अभिरा विद्या के लिए एक केक बनाती है, जिसमें मुख्य सामग्री अखरोट है, जबकि उसे विद्या की एलर्जी का पता नहीं है। शाम को, विद्या केक काटती है।

आज के एपिसोड का लिखित अपडेट

आज के एपिसोड की शुरुआत रोहित के अर्मान को ‘भाईया’ कहने से होती है, जिससे वह भावुक हो जाते हैं। रोहित अर्मान से माफी मांगता है कि उसने उसे चोट पहुंचाई और उसकी नीयत पर संदेह किया। वह यह भी कहता है कि अर्मान को विद्या का ख्याल रखना होगा। दूसरी ओर, रुही अर्मान से सवाल करती है कि उसने रोहित को उसकी सच्चाई क्यों नहीं बताई। हालांकि, अर्मान रुही को चेतावनी देता है कि अगर वह फिर से रोहित के साथ धोखा देती है, तो वह उसे नहीं छोड़ेगा। रुही भगवान से प्रार्थना करती है और अपनी गलतियों के लिए माफी मांगती है।

संजय गुस्से में भर जाता है क्योंकि कावेरी सब कुछ अर्मान और अभिरा को देने की योजना बना रही है। दूसरी ओर, अभिरा यह सोचते हुए उलझन में है कि उसे नौकरी के प्रस्ताव को स्वीकार करना चाहिए या नहीं। उसे मनीष का फोन आता है, जो उसे फैसला करने में मदद करते हैं, और वह प्रस्ताव स्वीकार करने के लिए सहमत होती है। अभिरा अर्मान का इंतज़ार करती है, और वह दौड़ते हुए आता है, अपना जलता हुआ हाथ दिखाते हुए। अर्मान खुलासा करता है कि रोहित अब उससे नाराज नहीं है, और यह भी कि उसने उसे ‘भाईया’ कहा। अभिरा और अर्मान खुश होते हैं और एक-दूसरे को सांत्वना देते हैं।

बाद में, अर्मान और अभिरा कुछ अच्छा समय बिताते हैं, और अभिरा खुलासा करती है कि उसने नौकरी का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया है। तीन महीने बाद, विद्या अर्मान और अभिरा को खाना खिलाती है, लेकिन यह सिर्फ अभिरा का सपना है। अर्मान भी खुश नहीं दिखता और तनाव में है। अर्मान खाना खाकर चला जाता है, जिससे अभिरा नाराज हो जाती है। मनोर अभिरा को सांत्वना देता है। मनीष विद्या से अर्मान और अभिरा को चोट पहुंचाने के लिए सामना करते हैं। हालांकि, विद्या अपने निर्णय पर अडिग रहती है।