ये रिश्ता क्या कहलाता है लिखित अपडेट 18 सितंबर 2024: अरे नहीं! अभिरा ने शादी से इनकार कर दिया, अरमान तबाह हो गया

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आगामी एपिसोड (18 सितंबर) में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब अभिरा को पता चला कि वह कभी मां नहीं बन सकती, तो वह अरमान से शादी करने से इनकार कर देती है।
ये रिश्ता क्या कहलाता है लिखित अपडेट 18 सितंबर 2024: अरे नहीं! अभिरा ने शादी से इनकार कर दिया, अरमान तबाह हो गया 51986

ये रिश्ता क्या कहलाता है, डायरेक्टर कुट प्रोडक्शंस के तहत राजन शाही द्वारा निर्मित स्टारप्लस शो, प्रमुख नाटकों और रोमांचक ट्विस्ट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित, गर्विता साधवानी और रोमित राज मुख्य भूमिका निभाते हैं। 18 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले पूर्ण लिखित एपिसोड अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, अभिरा (समृद्धि शुक्ला) रोते हुए कहती है कि वह परिवार के लायक नहीं है। अरमान (रोहित पुरोहित) को अभीरा की चिंता होती है और वह उसे फोन करता है। अरमान, अभिरा को आमने-सामने मिल कर बात करने का सुझाव देता है, लेकिन अभिरा कहती है कि बात करने के लिए अब कुछ नहीं बचा है, जिससे अरमान टूट जाता है। बाद में, अरमान ने सजावट बंद करने का आदेश दिया, जिस पर विद्या ने उससे अभिरा के फैसले के बारे में सवाल किया और भारी मन से अरमान ने खुलासा किया कि अभिरा ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया।

ये रिश्ता क्या कहलाता है आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड मनीषा द्वारा अभिरा को मेहंदी लगाने से शुरू होता है। विद्या और कावेरी अरमान से अभिरा की रिपोर्ट के बारे में पूछते हैं, लेकिन वह इसके बारे में जानने से इनकार करता है। कावेरी विद्या से बाद में रिपोर्ट ढूंढने और मेहंदी समारोह शुरू करने के लिए कहती है। दूसरी ओर, रूही को अभिरा की रिपोर्ट के बारे में अरमान को बताने का पछतावा है क्योंकि अब वह खुद को सच नहीं बता सकती है। हालाँकि, रूही किसी तरह रिपोर्ट विद्या के पास छोड़ देती है।

जैसे ही मनीषा अभिरा के हाथ पर अरमान का नाम लिखना शुरू करती है, विद्या उसे रोकती है और बताती है कि अभिरा कभी भी अरमान के नाम की मेहंदी नहीं लगा सकती क्योंकि वह कभी मां नहीं बन सकती। इससे हर कोई हैरान हो जाता है और अभिरा टूट जाती है। अरमान विद्या से ऐसे क्षण में सच्चाई का खुलासा करने के लिए कहता है, क्योंकि वह अभिरा को व्यक्तिगत रूप से इस बारे में बताना चाहता था। हालाँकि, अरमान ने इस बात पर प्रकाश डाला कि वह और अभिरा यह तय करेंगे कि शादी के बाद उन्हें क्या करना है।

कावेरी अरमान से पूछती है कि क्या वह अभिरा से शादी करके खुश होगा अगर वह उसके बच्चे को जन्म नहीं दे सकती, जिसका मतलब यह भी है कि वह कभी पिता नहीं बन सकता। अरमान चुप रहता है, लेकिन फिर मनीष खड़ा होता है और अभिरा को अपने साथ आने के लिए कहता है। अभिरा मनीष के साथ जाती है और रास्ते में उसे एक माँ दिखती है और वह भावुक हो जाती है। दूसरी ओर, विद्या अरमान को अभिरा से शादी न करने के लिए मनाने की कोशिश करती है, लेकिन रोहित विद्या को अरमान को पर्याप्त समय देने का सुझाव देता है।