ये रिश्ता क्या कहलाता है लिखित अपडेट 18 अक्टूबर 2024: अभिरा ने अरमान को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताने का फैसला किया

ये रिश्ता क्या कहलाता है (18 अक्टूबर) के आने वाले एपिसोड में एक दिलचस्प घटना घटेगी जब अभिरा अरमान को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताने का फैसला करेगी।
ये रिश्ता क्या कहलाता है लिखित अपडेट 18 अक्टूबर 2024: अभिरा ने अरमान को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताने का फैसला किया 52858

डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस के तहत राजन शाही द्वारा निर्मित स्टारप्लस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है, बड़े ड्रामा और रोमांचक ट्विस्ट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित, गर्विता साधवानी और रोमित राज मुख्य भूमिकाएँ निभाते हैं। 18 अक्टूबर 2024 को प्रसारित होने वाले पूरे लिखित एपिसोड अपडेट को देखें।

आने वाले एपिसोड में अभिरा (समृद्धि शुक्ला) चिंतित होती है और वह अरमान (रोहित पुरोहित) को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताने का फैसला करती है क्योंकि चीजें अरमान को नुकसान पहुँचा रही हैं। दूसरी ओर, अरमान कावेरी से अपनी चिंता व्यक्त करता है। वह कहता है कि उसे अभिरा को सच बताना होगा क्योंकि झूठ के कारण पहले ही कई गलतफहमियाँ हो चुकी हैं और अब वह ऐसा नहीं कर सकता। अभिरा, कांच पर लिखती है, ‘हम गर्भवती हैं, अरमान’ जिससे उसकी गर्भावस्था का पता चलता है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है आज का लिखित अपडेट

आज के एपिसोड की शुरुआत अभिरा के भावुक होने से होती है क्योंकि वह अरमान को एक ऐसे व्यक्ति पर चिल्लाते हुए देखती है जिसने अपनी पत्नी के बजाय अपनी बेटी को चुना। अरमान अभिरा को यह बताता है, लेकिन वह उस व्यक्ति के फैसले का समर्थन करती है। अरमान अभिरा को बताता है कि कावेरी अब ठीक हो रही है, लेकिन उसके हाव-भाव से उसे कुछ गड़बड़ लगती है। अरमान अभिरा से पूछता है कि क्या वह कुछ छिपा रही है, लेकिन वह इससे इनकार करती है और अरमान को अपनी गर्भावस्था के बारे में बताने से इनकार कर देती है।

कावेरी विद्या और मनीषा से दवाएँ लेने से इनकार कर देती है और वे इसके लिए अभिरा को दोषी ठहराते हैं। दूसरी ओर, अभिरा अपने बच्चे के प्रवेश की तैयारी करती है और अरमान को अपने बच्चे के साथ खेलते हुए देखती है। वह वहाँ पहुँचने की कोशिश करती है लेकिन पहुँच नहीं पाती और अभिरा अरमान से चिल्लाती है कि वह उसे बच्चा दे दे। फिर, अरमान अभिरा को संभालता है और वह सपने से बाहर आ जाती है। अरमान अभिरा से झूठी उम्मीद न रखने के लिए कहता है। संजय काजल से कावेरी से उनकी बेटी की दुबई में उनके क्लाइंट से शादी के बारे में बात करने के लिए कहता है। विद्या और मनीषा रूही को खीर देती हैं और उसे स्वस्थ बच्चे के लिए खाने के लिए कहती हैं। अभिरा यह सुन लेती है। कावेरी काजल के प्रस्ताव को स्वीकार कर लेती है और अभिरा उसे मिठाई देती है। अभिरा रसोई में खीर देखती है और उसे खाने का फैसला करती है। दूसरी ओर, रूही की खीर नीचे गिर जाती है और विद्या दूसरा कटोरा लेने आती है, लेकिन वह अभिरा को खीर खाते हुए देखकर चौंक जाती है। विद्या अभिरा पर रूही और उसके बच्चे के अधिकार छीनने के लिए चिल्लाती है।