ये रिश्ता क्या कहलाता है लिखित अपडेट 13 सितंबर 2024: कावेरी ने संगीत समारोह रद्द किया, अभिरा निराश

स्टारप्लस के ये रिश्ता क्या कहलाता के आगामी एपिसोड (13 सितंबर) में, आप एक दिलचस्प नाटक देखेंगे जब कावेरी अरमान और अभिरा के संगीत समारोह को रद्द कर देती है।
ये रिश्ता क्या कहलाता है लिखित अपडेट 13 सितंबर 2024: कावेरी ने संगीत समारोह रद्द किया, अभिरा निराश 51849

ये रिश्ता क्या कहलाता है, डायरेक्टर कुट प्रोडक्शंस के तहत राजन शाही द्वारा निर्मित स्टारप्लस शो, प्रमुख नाटकों और रोमांचक ट्विस्ट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित, गर्विता साधवानी और रोमित राज मुख्य भूमिका निभाते हैं। 13 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले एपिसोड का पूरा लिखित अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, अभिरा (समृद्धि शुक्ला) संगीत समारोह के दौरान परिवार के साथ नृत्य करते समय बेहोश हो जाती है, जिससे हर कोई परेशान हो जाता है। जल्द ही, डॉक्टर को पता चलता है कि अभिरा कभी माँ नहीं बन सकती है, जिस पर कावेरी इस बात पर प्रकाश डालती है कि बच्चे आशीर्वाद हैं, लेकिन अभिरा के साथ, अरमान (रोहित पुरोहित) को एक ही समय में वह आशीर्वाद नहीं मिल सकता है; विद्या साझा करती है कि अरमान ने एक बच्चे और परिवार का सपना देखा था और अभिरा के साथ वह उसे पूरा नहीं कर पाएगा, इसलिए वह उसे अभीरा के साथ शादी के बंधन में नहीं बंधने देगी, जिससे अरमान और अभिरा तबाह हो जाएंगे।

ये रिश्ता क्या कहलाता है आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड रूही द्वारा अभिरा को उसके परदादा को चुराने के लिए ताने मारने से शुरू होता है। रूही उसे छोड़ने के लिए मनीष के प्रति अपनी निराशा व्यक्त करती है, जिससे एक तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो जाती है। रूही फूट-फूट कर रोने लगती है और अभिरा रूही को चोट न पहुँचाने का फैसला करती है। बाद में, स्वर्णा मनीष से भिड़ जाती है और अभिरा का समर्थन करने और रूही को छोड़ने के लिए कमरा अलग कर लेती है। व्यथित मनीष ने अपनी दोनों परपोतियों के लिए खड़े होने का वादा किया।

बाद में, अभिरा और अरमान मिलते हैं और साथ में कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हैं। अंत में, अभिरा कहती है कि वह अपने संगीत समारोह के दौरान कावेरी को नृत्य कराएगी, लेकिन अरमान चुनौती देता है कि वह ऐसा नहीं करेगी। हालाँकि, अभिरा वादा करती है कि वह कावेरी को नृत्य कराएगी, जिसे कावेरी सुन लेती है और यह देखने के लिए इंतजार करती है कि अबजेई उसे कैसे मनाएगा।

अगले दिन, हर कोई संगीत के लिए तैयार हो जाता है, और भारी बारिश होने लगती है, जिससे सभी परेशान हो जाते हैं। बहरहाल, सभी लोग कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हो गए, लेकिन भारी बारिश के कारण सड़क जाम हो गई। इस पर, दादीसा हताशा में संगीत समारोह रद्द कर देती है, जिससे अरमान और अभिरा निराश हो जाते हैं।