ये रिश्ता क्या कहलाता है लिखित अपडेट 1 अक्टूबर 2024: रूही की गर्भावस्था की खबर ने अभिरा को आँसू में छोड़ दिया

ये रिश्ता क्या कहलाता है (1 अक्टूबर) के आगामी एपिसोड में, एक बड़ा ड्रामा घटित होगा जब रूही की गर्भावस्था की खबर अभिरा को रोने पर मजबूर कर देगी।
ये रिश्ता क्या कहलाता है लिखित अपडेट 1 अक्टूबर 2024: रूही की गर्भावस्था की खबर ने अभिरा को आँसू में छोड़ दिया 52346

ये रिश्ता क्या कहलाता है, डायरेक्टर कुट प्रोडक्शंस के तहत राजन शाही द्वारा निर्मित स्टारप्लस शो, प्रमुख नाटकों और रोमांचक ट्विस्ट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित, गर्विता साधवानी और रोमित राज मुख्य भूमिका निभाते हैं। 1 अक्टूबर 2024 को प्रसारित होने वाले पूर्ण लिखित एपिसोड अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, अभिरा (समृद्धि शुक्ला) फूट-फूट कर रोती है और बताती है कि वह रूही की गर्भावस्था की खबर से खुश है। वहीं विद्या रूही को पोद्दार परिवार का वारिस देने का आशीर्वाद देती है. अरमान (रोहित पुरोहित) अभिरा को सांत्वना देता है और उसके आँसू पोंछता है, उसे समझाता है कि उसने कल्पना नहीं की थी कि यह उसके लिए भी मुश्किल था। अरमान अभिरा से वादा करता है कि अब वह इन आंसुओं को खत्म करेगा।

ये रिश्ता क्या कहलाता है आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड संजय द्वारा अभिरा को नौकरी देने के कावेरी के फैसले पर सवाल उठाने से शुरू होता है। अरमान ने संजय से इस बात पर प्रकाश डाला कि कावेरी ने अभिरा को उसकी क्षमताओं के कारण नौकरी की पेशकश की थी। हालाँकि, संजय अरमान को समझाता है कि चीजें पहले जैसी ही थीं, लेकिन कावेरी अभिरा से नफरत करती थी और अचानक, वह उसे कंपनी में नौकरी की पेशकश कर रही है, जिससे अरमान भ्रमित हो गया है। मनीष ने अभिरा के ‘पाग फेरा’ समारोह की तैयारी शुरू कर दी।

रूही अभिरा के लिए ‘खेर’ लाती है और उसे कावेरी की नौकरी की पेशकश स्वीकार करने की सलाह देती है। अभिरा को रूही के साथ कुछ गड़बड़ लगती है, लेकिन मनीष की कॉल से उसका ध्यान भटक जाता है। रूही अंततः अभिरा को प्रस्ताव स्वीकार करने और खेर का आनंद लेने का आदेश देती है। कावेरी कावेरी से मुकाबला करती है। वह बताती है कि उसे लगता था कि कावेरी उसकी मां है, लेकिन उसने उसे गलत साबित कर दिया। कावेरी विद्या को यह समझाने की कोशिश करती है कि अरमान और अभिरा परिवार को एकजुट रख सकते हैं और कंपनी को भी अच्छी तरह से संभाल सकते हैं।

अभिरा की मुलाकात अरमान से होती है और वह उससे पूछता है कि क्या वह प्रस्ताव स्वीकार करेगी या अस्वीकार कर देगी। अभिरा बताती है कि वह भ्रमित है, लेकिन अगर वह स्वीकार करती है, तो विद्या परेशान हो जाएगी। अगर वह इससे इनकार करेगी तो कावेरी परेशान हो जाएगी। हालाँकि, अरमान अभिरा से कहता है कि वह जो भी निर्णय लेगी वह उसके साथ है। कावेरी के फैसले से असंतुष्ट, विद्या सवाल करती है कि उसने अभिरा को नौकरी की पेशकश क्यों की। रोहित घर का बेटा है, इसलिए वह कंपनी संभाल सकता है। कावेरी विद्या को सच्चाई दिखाती है कि रोहित कंपनी को संभालने में असमर्थ है, वहीं अभिरा बहुत दृढ़निश्चयी और स्मार्ट है। वह अरमान के खिलाफ एक भी केस नहीं हारी है, इसलिए जल्द ही वह जयपुर में एक नंबर वकील बन जाएगी, जिसके बाद कोई भी किसी और के पास नहीं जाएगा, इसलिए परिवार के लिए अरमान और अभिरा को एक साथ रखना बेहतर है, जिससे संजय को झटका लगता है।