Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: संजय का काला सच आया माधव के सामने, अभिरा और अरमान आए करीब

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में माधव को पता चल जाता है, कि संजय ने अरमान और अभिरा की झूठी तलाक की अर्जी परिवार वालों को दिखाई है।
Anupamaa Spoiler Alert: सब कुछ छोड़कर भारत वापसी करेंगी अनुपमा, अनुज और आध्या हैरान 47661

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1303 29th May Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अरमान (रोहित पुरोहित) और रूही की शादी होने वाली है। इसके अलावा अभिरा (समृद्धि शुक्ला) अरमान और रूही की वेडिंग प्लानर है।

माधव का हुआ ऐक्सिडेंट

दूसरी ओर माधव के हाथ अभिरा और अरमान के तलाक की अर्जी लगती हैं, जो अभी तक रुकी हुई है। माधव और कानून के हिसाब से अभिरा और अरमान अभी तक पति-पत्नी है, जिसके बाद उसने फैसला किया है, कि वह अरमान की दूसरी शादी नहीं होने देगा। वह समझ जाता है, कि संजय ने पूरे परिवार से झूठ बोला है, जिसके कारण वह संजय को फोन करके धमकी देता है, कि वह उसका पर्दाफाश कर देगा। माधव अरमान और रूही की शादी को रोकने के लिए रवाना होता है, मगर रास्ते में एक ट्रक उसकी गाड़ी को जोरदार टक्कर मार देता है।

बैचलर्स में रूही के साथ होगी बदसलूकी

रूही और अरमान की शादी से पहले बैचलर्स पार्टी का आयोजन किया जाता है, जिसमें डांसर्स को लाने के लिए मना किया जाता है। लेकिन, संजय ने अपनी चाल से अभिरा को इस पार्टी में शामिल कर लिया है।अभिरा जैसे ही पार्टी में शामिल होती हैं, वैसे मेहमानों को लगता है, कि अभिरा डांसर है और वह लोग उसके साथ बदतमीजी करने लगते हैं। अरमान यह सब देखकर चिढ़ जाता है और वह अभिरा की मदद के लिए भागता है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।