Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: संजय ने उठाया अभिरा की मज़बूरी का फायदा, अरमान हुआ हैरान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में संजय अभिरा से बदला लेने के लिए उसे डांसर बनाकर अरमान की बैचलर्स पार्टी में भेज दिया है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: संजय ने उठाया अभिरा की मज़बूरी का फायदा, अरमान हुआ हैरान 47760

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1034 31st May Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अरमान (रोहित पुरोहित) और रूही की शादी होने वाली है। इसके अलावा अभिरा (समृद्धि शुक्ला) अरमान और रूही की वेडिंग प्लानर है। रूही के अभिरा से कहकर बैचलर्स पार्टी का आयोजन करवाया है, जो अरमान को खूब पसंद आता है। हालांकि, अरमान ने पहले ही पार्टी में डांसर्स को लाने से मना किया है, मगर संजय अभिरा से बदला लेने के लिए उसे डांसर बनने पर मजबुर करता है। संजय अभिरा की बॉस को पैसों का लालच देता है, जिसके कारण अभिरा को मजबूरी में डांसर के रूप में पार्टी में जाना पड़ता है। अरमान जब अभिरा को इस हालत में देखता है, तो वह दंग रह जाता है। अरमान देखता है, कि अभिरा के साथ पार्टी में बदतमीजी की जा रही है और वह फिर उसे बचाने के लिए आगे बढ़ता है।

संजय ने परिवार से छुपाया माधव का ऐक्सिडेंट कांड

जैसा कि आप सभी को पता है, कि माधव के हाथ अभिरा और अरमान के तलाक की अर्जी लगती हैं, जो अभी तक रुकी हुई है। माधव इस बारे में सभी को बताने का फैसला करता है, मगर रास्ते में वह ट्रक से टकरा जाता है। डॉक्टर द्वारा संजय को माधव की हालत की जानकारी दी जाती हैं, जो माधव के फोन को अपने कब्जे में रखता है और सभी परिवार वालो से यह बात छुपाता है, कि माधव का एक्सिडेंट हो गया है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।