Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: रूही और अरमान की शादी को रोकेगा माधव, अभिरा की खुशियां लौटाएगा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में माधव रूही और अरमान की शादी को रोकने की योजना में जुट चुका है, क्योंकि उस खबर लग चुकी है, कि अरमान और अभिरा अभी-भी पति-पत्नी है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: रूही और अरमान की शादी को रोकेगा माधव, अभिरा की खुशियां लौटाएगा 47493

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1301 27th May Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अभिरा (समृद्धि शुक्ला) अरमान (रोहित पुरोहित) और रूही की शादी कराने वाली है, क्योंकि वह उनकी वेडिंग प्लानर है। दोनों की सगाई के बाद से आभीरा टूट चुकी है, लेकिन अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए वह यह सब करने के लिए मजबूर है।अरमान अभिरा की इस नौकरी से नाखुश हैं और दादी सा इस बात से खुश है, कि अभिरा अरमान की शादी का इंतजाम करने वाली है। दूसरी ओर मनीष रूही की शादी के लिए पैसों का इंतजाम करने में जुटा हुआ है, जिसके कारण उसे अपने घर को गिरवी रखना पड़ेगा।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि मनीष के हाथ अभिरा और अरमान के तलाक की अर्जी लगती हैं, जो अभी तक रुकी हुई है। माधव और कानून के हिसाब से अभिरा और अरमान अभी तक पति-पत्नी है, जिसके बाद उसने फैसला किया है, कि वह अरमान की दूसरी शादी नहीं होने देगा। वहीं अभिरा इस बात से परेशान है, कि अगले हफ्ते उसे रूही का हाथ अरमान को देना होगा। लेकिन, माधव ने अभिरा की खुशियों को वापस लाने का मूड बना लिया है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।