Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: अभिरा के लिए अरमान ने संजय से की लड़ाई

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान अभिरा को अपने दोस्तो से बचाकर लाता है और बाद में, उसे पता चलता है, कि इन सारे कांड के पीछे संजय का हाथ था। वह घर पर आकर अपने फूफा सा यानी संजय के साथ हाथापाई कर लेता है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: अभिरा के लिए अरमान ने संजय से की लड़ाई 47817

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1035 1st June Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अरमान (रोहित पुरोहित) और रूही की बैचलर्स पार्टी की तैयारी अभिरा (समृद्धि शुक्ला) करती है। हालांकि, संजय अभिरा की बॉस को पैसों का लालच देता है, जिसके कारण अभिरा को मजबूरी में डांसर के रूप में बैचलर्स पार्टी में जाना पड़ता है। अभिरा पार्टी में डांस करने की कोशिश करती है, मगर अरमान के कुछ दोस्त अभिरा के साथ बदतमीजी करना शुरू कर देते हैं। जल्दी ही अरमान को अभिरा की हालत की खबर लगती है और वह उसे बचाता है। इसके अलावा वह उस शख्स की जमकर पिटाई करता है, जिसने अभिरा के साथ बदतमीजी की थी।

अभिरा के लिए अरमान ने संजय से की लड़ाई

अरमान अभिरा के बॉस से इन सबके पीछे का कारण पूछता है, जिसके बाद उसे पता चलता है, कि इस सारे कांड में उसके फूफा सा यानी संजय का हाथ था। वह घर पर आकर संजय का कॉलर पकड़ लेता है और उससे इन सबके पीछे की वजह पूछता है। संजय पूरे परिवार वालो को बताता है, कि उसे अभिरा पसंद नहीं है, इसलिए उसने यह सब किया। इसके अलावा वह यह भी कहता है, कि अब वह रूही और अरमान की शादी में शामिल नहीं होगा। बाद में, अरमान अभिरा को गिरने से बचाता है और उससे कहता है, कि वह हमेशा उसके साथ रहेगा।

संजय ने परिवार से छुपाया माधव का ऐक्सिडेंट कांड

जैसा कि आप सभी को पता है, कि माधव के हाथ अभिरा और अरमान के तलाक की अर्जी लगती हैं, जो अभी तक रुकी हुई है। माधव इस बारे में सभी को बताने का फैसला करता है, मगर रास्ते में वह ट्रक से टकरा जाता है। डॉक्टर द्वारा संजय को माधव की हालत की जानकारी दी जाती हैं, जो माधव के फोन को अपने कब्जे में रखता है और सभी परिवार वालो से यह बात छुपाता है, कि माधव का एक्सिडेंट हो गया है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।