Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: अरमान ने अभिरा से किया अपने प्यार का इज़हार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान अभिरा से अपने प्यार का इज़हार करता है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: अरमान ने अभिरा से किया अपने प्यार का इज़हार 48062

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1039 5th June Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अरमान (रोहित पुरोहित) और रूही की शादी की रस्में शुरू हो गई है, जिसे देखकर अभिरा (समृद्धि शुक्ला) का दिल टूट जाता है।इसके अलावा अभिरा बातो ही बातों में अरमान से अपने प्यार का इज़हार कर देती है, जिसे सुनकर अरमान हैरान हो जाता है। अरमान अब बार-बार अभिरा के बारे में सोचकर परेशान होता है और उसे समझ नहीं आ रहा है, कि उसे क्या करना चाहिए? दूसरी ओर काजल को संजय की हकीकत पता चल जाती है, कि उसने पूरे परिवार से माधव के ऐक्सिडेंट का काला सच छुपाया है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे रूही को परिवार द्वारा हिदायत दी जाती है, कि अभिरा को अरमान से दूर करना होगा, नहीं तो रूही कभी-भी अरमान की नहीं हो पाएगी। जल्दी ही अरमान अभिरा को पैसे देकर उसकी नौकरी छोड़वा देता है, जिसके कारण उन दोनों के बीच बहस छिड़ जाती है। अभिरा इसके पीछे की वजह पूछती है, तो अरमान उससे कहता है, कि वह उसे दिक्कत में नहीं देख सकता है। बातो ही बातो में अरमान अभिरा से अपने दिल की बात बयां कर देता है, जिसे सुनकर वह दंग रह जाती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।