Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: अरमान ने रूही से तोड़ी शादी, अभिरा से प्यार करने की बात का किया खुलासा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान ने रूही के साथ शादी तोड़ दी है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: अरमान ने रूही से तोड़ी शादी, अभिरा से प्यार करने की बात का किया खुलासा 48168

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1041 7th June Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अरमान (रोहित पुरोहित) सभी को बताता है, कि अभिरा (समृद्धि शुक्ला) उसके यहां काम नहीं कर सकती है और वह उसे नौकरी से निकाल देता है। हालांकि, अरमान ने अभिरा के रिजॉर्ट के लिए पैसे भेजवा दिए है, जिसे जानने के बाद अभिरा अरमान से इन सबके पीछे का कारण पूछती है। तो अरमान उसे बताता है, कि वह उसे तकलीफ नहीं देखना चाहता है, क्योंकि अरमान अभिरा के अहसानों तले दबा हुआ है। अभिरा को लगा, कि अरमान उससे अपने प्यार का इज़हार करेगा, मगर वह एहसान शब्द सुनकर चिढ़ जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अभिरा फैसला करती है, कि वह इस शहर को छोड़कर चली जाएगी और वह अपना बोरिया बिस्तर भी समेट लेती है। दूसरी ओर मन्दिर में अरमान रूही को बताता है, कि वह यह शादी नहीं करना चाहता है। इसके अलावा वह उसे बताता है, कि वह अभिरा से प्यार करता है। रूही यह सब सुनकर हक्का-बक्का रह जाती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।