Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: अरमान से लिपट कर फूट-फूटकर रोई अभिरा, किया प्यार का इजहार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान अभिरा से मिलने के लिए उसके घर आता है, जहां अभिरा उसे देखकर भावुक हो जाती है और उससे लिपटकर रोने लगती है। जल्दी ही अभिरा को एहसास होता है, कि यह सब बस उसकी कल्पना है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: अरमान से लिपट कर फूट-फूटकर रोई अभिरा, किया प्यार का इजहार 47356

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अभिरा (समृद्धि शुक्ला) और अरमान (रोहित पुरोहित) ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया है और अपने राह बदल लिए है। इसके अलावा अरमान ने रूही का हाथ भी थाम लिया है, जिसके बाद दादी सा यानी कावेरी मनीष और सुवर्णा की शादी की सालगिरह में उनकी सगाई कराती है। अभिरा सगाई वाले होटल में इंटरव्यू देने के लिए आईं रहती हैं, जो यह सब देखकर पूरी तरह से बिखर जाती है। उसके हाथों से नौकरी भी निकल जाती है और अब उसके पास खाने के लिए भी पैसे नहीं बचे हैं। अभिरा खाने की फिराक में रोड़ पर जाती हैं, जहां उसे एक भिखारी मिलता है और उसे जानकारी देता है, कि कुछ लोग खाना बाटने के लिए आने वाले है। खाना बाटने वाले कोई और नहीं बल्कि अरमान और रूही रहते है, जो अपनी सगाई की खुशी जाहिर करते है।

बाद में, अभिरा उनके खाने को छोड़कर घर पर आती हैं, जहां उसका पीछा करते हुए अरमान भी आ जाता है। वह अरमान को देखकर भावुक हो जाती है और उससे अपन दर्द भी बयां करती है। इसके अलावा वह उससे अपने प्यार का भी इजहार करती हैं, मगर जल्दी ही उसे समझ में आता है, कि यह सब बस एक सपना है और वह फिर से फूट-फूटकर रोने लगती है। अच्छा, तो क्या आप इस सीन को खुद देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अब देखना यह दिलचस्प होगा, कि अभिरा का अगला कदम क्या होगा? तब तक के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।