Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: अभिरा ने अरमान से किया अपने प्यार का इज़हार, दादी सा को हुआ गलती का अहसास

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान अभिरा से उसके परिवार वालों की मदद करने के पीछे की वजह पूछता हैं, जिसके बाद अभिरा उससे कहती हैं, कि वह उससे प्यार करती है, इसलिए वह यह सब कर रही थी।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: अभिरा ने अरमान से किया अपने प्यार का इज़हार, दादी सा को हुआ गलती का अहसास 47901

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1036 2nd June Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अरमान (रोहित पुरोहित) और रूही की बैचलर्स पार्टी में अभिरा (समृद्धि शुक्ला) के साथ छेड़छाड़ होता है। हालांकि, मौके पर अरमान पहुंचकर सब कुछ संभाल लेता है। इसके अलावा अरमान अभिरा के बॉस से इन सबके पीछे का कारण पूछता है, जिसके बाद उसे पता चलता है, कि इस सारे कांड में उसके फूफा सा यानी संजय का हाथ था। वह घर पर आकर संजय का कॉलर पकड़ लेता है और उससे इन सबके पीछे की वजह पूछता है। संजय पूरे परिवार वालो को बताता है, कि उसे अभिरा पसंद नहीं है, इसलिए उसने यह सब किया। अभिरा परिवार वालो को यह भी बताती है, कि संजय के वजह से उसे कहीं भी नौकरी नहीं मिल रही थी, जिसके बाद मजबूरन उसे यह नौकरी करनी पड़ी। अरमान यह सब सुनकर और भी ज्यादा गुस्सा हो जाता है। इस तमाशे के बाद संजय ने फैसला किया है, कि वह अब रूही और अरमान की शादी में शामिल नहीं होगा।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे अभिरा से माफी मांगने के लिए दादी सा महिला मंडल के साथ आती है। वह अभिरा से कहती हैं, कि वह उसकी नौकरी उसके इच्छानुसार लगवा देंगी, मगर अभिरा ने फैसला किया है, कि वह अपने हिम्मत पर सब कुछ हासिल करेगी। बाद में, अभिरा दोबारा से अपने काम में जुट जाती है और अरमान से उसकी शादी की तैयारी पर चर्चा करती है। लेकिन, अरमान अभिरा से उसके संग रिश्ता तोड़ने की वजह पूछता है। अभिरा पहले तो यह सब बताने में काफी समय लेती है, मगर काफी दबाव के बाद वह उसे बताती हैं, कि वह उससे प्यार करती है, इसलिए वह उसके परिवार की मदद कर रही थी।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।