Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अभिरा और अरमान के बीच शुरू होगी कानूनी लड़ाई, रूही बनी वजह

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10 July 2024: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में रूही की गाड़ी से ऐक्सिडेंट हो जाता है, जिसके कारण वह अरमान से मदद मांगती है, जबकि ऐक्सिडेंट होने वाला शख्स अभिरा से मदद मांगता है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अभिरा और अरमान के बीच शुरू होगी कानूनी लड़ाई, रूही बनी वजह 49651

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में दर्शक देखेंगे की,अरमान (रोहित पुरोहित) और अभिरा (समृद्धि शुक्ला) अब धीरे-धीरे करीब आने लगे हैं, मगर फिर से उनकी जिंदगी में नई मुसीबत ने दस्तक दे दी है। इस बार भी रूही की वजह से अभिरा और अरमान के रिश्तों में खटास आईं है। दरअसल, रूही अपनी तेज और अनियंत्रित गाड़ी से एक शख्स को उड़ा देती हैं, जिसके कारण उसे कानूनी पचड़ों में उलझा दिया जाता है। रूही इस कानूनी लड़ाई के लिए अरमान से मदद मांगती है, जबकि दूसरी ओर घायल शख्स अभिरा से इंसाफ दिलाने का आग्रह करता है।अब अभिरा को अपना पहला केस भी अरमान के खिलाफ लड़ना होगा।

अभिरा रूही को माफ करने के मूड में नहीं है और उसने फैसला कर लिया है, कि वह उसे सजा दिलाकर ही मानेगी। हालांकि, अरमान को ऐसा लगता है, कि अभिरा यह सब जानबूझकर कर रही है। लेकिन, विद्या उसे अभिरा की हालत समझाती है। इसके अलावा रूही अरमान को बताती हैं, कि वह अभी-तक उसे भुला नहीं पाई है। जबकि दूसरी ओर विद्या अभिरा को जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए कहती है। अभिरा के दिल में अभी-भी रूही और अरमान के रिश्तों का डर समाया हुआ है। अब इस लफड़े के कारण अरमान अभिरा और रूही के बीच बुरी तरह फंस गया है।

शो के दिलचस्प अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।