Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: दादी सा का हुआ कार ऐक्सिडेंट, अभिरा पर लगा इल्जाम

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 July 2024: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान ने दादी सा के खिलाफ जाकर अभिरा का हाथ थाम लिया है, जिसके कारण दादी सा घर छोड़कर निकल गई है और उनका कार ऐक्सिडेंट भी हो गया है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: दादी सा का हुआ कार ऐक्सिडेंट, अभिरा पर लगा इल्जाम 49835

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में दर्शक देखेंगे की,
अरमान (रोहित पुरोहित) ने अभिरा (समृद्धि शुक्ला) का हाथ थाम लिया है, जिसके कारण दादी सा यानी कावेरी काफी गुस्सा हो गई है। दादी सा सभी परिवार को बताती है, कि अभिरा और अरमान की तलाक की अर्जी कबूल हो गई है और उनके रिश्तें भी अब रद्द कर दिए गए हैं। इसके अलावा माधव सभी को संजय का सच भी बताता है, जिसे सुनकर सभी लोग दंग रह जाते हैं। इसके अलावा दादी सा ने अरमान को अभिरा और कावेरी में से किसी एक को चुनने के लिए कहा, जिसके बाद अरमान ने अभिरा का हाथ थामा।

अब शो के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि दादी सा फैसला करती है, कि वह अब पोद्दार हाउस में नहीं रहेगी। वह जाते-जाते अभिरा को बद्दुआएं देती जाती है, कि अभिरा और अरमान का परिवार कभी बस न पाए। दादी सा गुस्से में अपनी गाड़ी लेकर निकलती है और बीच में ही उनकी तबीयत बिगड़ जाती हैं, जिसके कारण उनका ऐक्सिडेंट हो जाता है। दादी सा को हॉस्पिटल लाया जाता है, जहां रूही भी आईं रहती है। रूही का मानना है, कि घर में जो कुछ भी हो रहा है, उसके पीछे अभिरा का हाथ है और वह इन सबका कसूरवार अभिरा को मानती है।

शो के दिलचस्प अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।