Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: रोहित की वापसी से अरमान और अभिरा परेशान! रूही की भी बढ़ी बेचैनी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17 July 2024: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोहित की वापसी हो चुकी है, जिसके कारण अरमान और अभिरा परेशान हो गए है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: रोहित की वापसी से अरमान और अभिरा परेशान! रूही की भी बढ़ी बेचैनी 49930

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में दर्शक देखेंगे की,
अरमान (रोहित पुरोहित) ने अभिरा (समृद्धि शुक्ला) का हाथ थाम लिया है, जिसके कारण दादी सा यानी कावेरी काफी गुस्सा है। इसके अलावा दादी सा घर छोड़कर निकली, तो गाड़ी चलाने के दौरान उन्हें दिल का दौरा भी पड़ा और उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई। हालांकि, रूही ने दादी को मौके पर हॉस्पिटल पहुंचाकर सब कुछ संभाल लिया है। जबकि अरमान और अभिरा फैसला करते हैं, कि वह दादी सा की इजाजत के बगैर शादी नहीं करेंगे। वह इस बारे में दादी सा को भी बताते हैं, मगर दादी सा अभी-भी अपने ज़िद पर अड़ी हुई है और उन्हें कहती वह उनके रिश्तों को कभी नहीं स्वीकार करेंगी। सभी लोगो के जाने के बाद दादी सा अपने टूटते हुए परिवार का दुख मनाती है। वह बार-बार इन सब के लिए अभिरा को कोसती है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि रोहित मुंह पर कपड़ा बांधे हॉस्पिटल में आता है। अरमान और अभिरा को भी भनक लगती हैं, कि रोहित जिंदा है और वे लोग काफी परेशान है। दूसरी ओर रूही अभिरा को मिल रहे प्यार से काफी परेशान है और उसकी काफी बेचैनी भी बढ़ गई है। अब रोहित की वापसी से रूही को काफी दिक्कतें होने वाली। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, अब शो में रोहित के किरदार में रोमित राज नजर आएंगे। इससे पहले इस किरदार को शिवम खजूरिया निभा रहे थे, मगर उन्होंने किसी अन्य शो के चलते इसे छोड़ दिया।

कौन है ये शख्स? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।