Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: रोहित को घर ले आएं अरमान और अभिरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18 July 2024: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोहित की वापसी हो चुकी है, जिसके कारण अरमान और अभिरा परेशान हो गए है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: रोहित को घर ले आएं अरमान और अभिरा 49965

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में दर्शक देखेंगे की, अरमान (रोहित पुरोहित) ने अभिरा (समृद्धि शुक्ला) के साथ शादी करने का फैसला किया है, मगर दोनों की इच्छा है, कि वे दादी की मंजूरी के बगैर शादी नहीं करेंगे। इसके अलावा अभिरा माधव और विद्या को आउट हाउस के बजाए घर में रहने के लिए मना लेती है। अब अभिरा घर के बाहर वाले कमरे में अकेले रहेगी, जहां अरमान और घर के बच्चे मिलकर दादी सा को मानने का प्लान बनाते हैं। इसी बीच अभिरा अरमान का मूड सही करने के लिए उसके साथ रोमांटिक डांस करती है और उससे कहती हैं, कि वह दादी सा का दिल जीत कर ही मानेगी।

अब आने वाले ट्विस्ट में आप सभी देखेंगे, कि अरमान और अभिरा को भी भनक लगती हैं, कि रोहित जिंदा है। रोहित फिर से रूही की जिंदगी में आ गया है, जिससे अरमान परेशान है। अरमान के साथ अभिरा भी रोहित को घर वापस लेकर आती है और उसका खास ख्याल रखती है। हालांकि, अरमान इस बात से अनजान है, की रोहित को उसकी पूरी हकीकत और सच्चाइयां पता चल गई है।अब दर्शक रोहित और अरमान के बीच की नोंक-झोंक देखने वाले है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।